Create
Notifications

WWE News: Roman Reigns ने रचा इतिहास, ट्राइबल चीफ की Brock Lesnar को आंख मारने की वीडियो वायरल

WWE में आज का दिन रोमन रेंस के लिए काफी ज्यादा खास रहा
WWE में आज का दिन रोमन रेंस के लिए काफी ज्यादा खास रहा
reaction-emoji reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE में आज (1 अगस्त) को बहुत कुछ हुआ। समरस्लैम (SummerSlam 2022) का फॉल-आउट देखने को मिला, तो साथ ही रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इतिहास रचते हुए कई दिग्गजों को पीछे छोड़ा है। साथ ही रिक फ्लेयर ने 73 साल की उम्र में अपना आखिरी मैच लड़ा। आइए नजर डालते हैं WWE में आज दिनभर कौन सी खबरें छाई रही हैं।

#) WWE में रोमन रेंस ने इतिहास रचते हुए बतौर यूनिवर्सल चैंपियन 700 दिन पूरे किए

Beasts, Prizefighters, Visionaries.. they've all tried and they've all failed!Bow down at his altar as The Tribal Chief enters 700 days as your REIGNING, DEFENDING, UNDISPUTED Universal Champion of the World!#WWE #RomanReigns #WWERaw@WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/fUM37FhkJc

SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जबरदस्त जीत के बाद रोमन रेंस ने इतिहास रच दिया है। उन्हें WWE में यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 700 दिन पूरे हो गए हैं, आपको बता दें कि WWE इतिहास में आजतक ऐसा किसी भी सुपरस्टार ने नहीं किया है। रेंस काफी आगे निकल चुके हैं और साथ ही अगर रेंस अगस्त में अपनी चैंपियनशिप नहीं हारते हैं, तो उन्हें बतौर वर्ल्ड चैंपियन दो साल हो जाएंगे। 1986 के बाद यह कारनामा किसी ने भी नहीं किया है।

#) WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने 73 साल की उम्र में अपना आखिरी मैच लड़ा

16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर ने आखिरकार अपना लास्ट मैच लड़ा। रिक फ्लेयर लास्ट मैच इवेंट में 73 साल के WWE दिग्गज ने अपने दामाद एंड्राडे के साथ टीम बनाकर जे लीथल और जैफ जैरेट का सामना किया था। इस मैच में रिक फ्लेयर बुरी तरह लहूलुहान हो गए थे, लेकिन फिर भी उन्होंने मैच का अंत किया और जैरेट को पिन करते हुए अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की। इस मैच के बाद उनके आंसू छलके। उनका यह मैच देखने द अंडरटेकर, मिक फोली और ब्रेट हार्ट जैसे दिग्गज आए थे।

#) WWE SummerSlam में रोमन रेंस की ब्रॉक लैसनर की आंख मारने वाली वीडियो हुई वायरल

The way Roman Reigns catches the mic and winks up at Brock! It’s the lil things https://t.co/EZE5HW7feu

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच SummerSlam में मुकाबला हुआ था। अब इस मैच की दिलचस्प वीडियो वारयल हो गई है। दरअसल लैसनर ने अपने आप को खुद इंट्रोड्यूस किया था। इसके बाद उन्होंने माइक रोमन रेंस की तरफ फेंका था। हालांकि रोमन रेंस ने शानदार तरीके से माइक को कैच किया और फिर लैसनर को आंख मारी। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

#) WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर को लेकर दिया दिल छू लेने वाला बयान

She is everything she says she is. The EST. @BiancaBelairWWE https://t.co/LeTDKgIaM5

WWE SummerSlam 2022 में बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में बैकी लिंच की हार हुई और इसके बाद उनका फेस टर्न देखने को मिला। बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर को गले लगाया और अब ट्विटर के जरिए दिल छू लेने वाला बयान दिया . बैकी लिंच ने ट्वीट करते हुए ब्लेयर की तारीफ की है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...