Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

जॉन सीना का चौंकाने वाला बयान, अंडरटेकर पर साधा गया निशाना, भारतीय सुपरस्टार करेगा WWE में डेब्यू?

ANALYST
Modified 11 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

WWE Royal Rumble 2021 में रोमन रेंस के साथ हुए मैच में हुई गलती पर केविन ओवेंस ने तोड़ी चुप्पी

WWE रॉयल रंबल 2021 (Royal Rumble) में केविन ओवेंस (Kevin Owens) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ। ये मैच काफी जबरदस्त हुआ और फैंस ने भी इस पसंद किया। हालांकि इसके अंत में कुछ गड़बड़ हुई और प्लान के मुताबिक मैच नहीं गया। अंत में दिखाया गया कि रोमन रेंस को हथकड़ी लगी थी और वो निकल नहीं पा रहे थे लेकिन रेफरी के काउंट करने से पहले किसी तरह रोमन रेंस (Roman Reigns) उठ गए।

WWE में अपने पिता पर बुरी तरह हमला कर सकते हैं डॉमिनिक मिस्टीरियो

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने जबसे WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू किया तभी से अच्छा काम कर रहे हैं। अपने शानदार रेसलिंग स्किल्स से डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को WWE पुश दे रहा है। अब बताया जा रहा है कि डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) बहुत जल्द हील बन जाएंगे और अपने पिता के खिलाफ जाएंगे।

जॉन सीना ने WWE दिग्गज अंडरटेकर पर कसा तंज, मजेदार जवाब देकर बोलती बंद की

जॉन सीना(John Cena) और अंडरटेकर(Undertaker) का रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम है। जॉन सीना इस समय पार्ट टाइम के रूप में काम कर रहे हैं। वहीं अंडरटेकर ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। Joe Rogan Experience पॉडकास्ट में हाल ही में अंडरटेकर ने मौजूदा लॉकर रूम को लेकर बयान दिया था। इस चीज को लेकर काफी बवाल सामने आ रहा है। जॉन सीना ने भी इसका जवाब अब दिया है।

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर को लेकर अंडरटेकर ने दिया बड़ा बयान, कहा- दोनों महान सुपरस्टार्स हैं

अंडरटेकर(Undertaker) इस समय काफी चर्चा में चल रहे हैं। उन्होंने मौजूदा WWE प्रोडक्ट को शॉफ्ट बताया और इसके बाद काफी बवाल हुआ। हाल ही में Sports Illustrated को अंडरटेकर ने अपना इंटरव्यू दिया। WWE एक्सट्रीम रूल्स(Extreme Rules) 2019 में हुए मैच को लेकर उन्होंने बड़ी बात की। यहां उनके साथ इस समय को दो बड़े सुपरस्टार्स रोमन रेंस(Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) भी थे।

Advertisement

WWE रिंग में भारत के फेमस सुपरस्टार का चलेगा जादू, कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया?

भारतीय WWE फैंस के लिए बडी़ खबर सामने आई है। SK रेसलिंग के सूत्रों के मुताबिक WWE ने भारतीय MMA स्टार संजना जार्ज(Sanjana George) को साइन कर लिया है। साल 2019 में WWE ने ट्राइआउट का आयोजन किया था और संजना उसका हिस्सा रही थीं। अब WWE परफॉर्मेंस सेंटर में वो जल्दी नजर आ सकती हैं।

"मौजूदा समय के 90 प्रतिशत WWE रेसलर्स से मजबूत टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स के मसल्स हैं"

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) का दिग्गज ने मजाक उड़ाया है। WWE हॉल ऑफ फेमर टोनी एटलास(Tony Atlas) ने कहा कि इस समय 90 प्रतिशत प्रो रेसलर्स से मजबूत सेरेना विलियम्स(Serena Williams) हैं। और उन्होंने इस लिस्ट में सैथ रॉलिंस को भी शामिल किया है।Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को दिए गए इंटरव्यू में इस दिग्गज ने ये बात कही है।

ऐज के बचपन के दोस्त और दिग्गज ने अपने WWE फ्यूचर को लेकर किया चौंकाने वाले खुलासा

इस बार रंबल मैच में WWE दिग्गज क्रिश्चियन(Christian) ने शानदार वापसी की थी। इसके बाद अब कई फैंस उनके WWE फ्यूचर को लेकर बात कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में इस दिग्गज ने कहा कि अभी उनका आगे का रास्ता हवा में है। यानि की अभी उनके WWE फ्यूचर के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। क्रिश्चियन बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। अगर वो आगे यहां फुल टाइम रेसलर के रूप में काम करेंगे तो इससे काफी फायदा होगा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की बहन का बड़ा बयान, 35 साल के इस सुपरस्टार को फिर ट्रेनिंग करनी चाहिए

WWE में हर रेसलर ट्रेनिंग के बाद ही आता है लेकिन कभी कभी कुछ रेसलर्स ट्रेनिंग के बाद भी रिंग में गलतियां करते हैं। अब रोमन रेंस (Roman Reigns) की बहन और WWE सुपरस्टार नाया जैक्स (Nia Jax) का कहना है कि लाना (Lana) को फिर से ट्रेनिंग की जरुरत है।

''WWE में वापसी के बाद मैं गोल्डबर्ग जैसा काम करना चाहता था लेकिन मेरे शरीर ने साथ नहीं दिया''

WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) अब रेसलिंग से दूर हैं लेकिन वो अपने पोडकास्ट और इंटरव्यू के दौरान चर्चा में रहते हैं। The Kurt Angle Show के तीसरे एपिसोड में ओलंपिक गोल्ड मेडल न रेसलमेनिया 35 (WrestleMania) के रिटायरमेंट मैच पर बात की।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन द्वारा 'सबसे बड़े हाथों' वाले रेसलर को पसंद करने की असली वजह सामने आई

लार्स सुलिवन(Lars Sullivan) इस समय काफी चर्चा में है। पिछले महीने WWE से उन्हें निकाल दिया गया था। और इसका खुलासा अब हुआ। साल 2013 से लार्स सुलिवन WWE में थे। उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाने के लिए मेन रोस्टर में बहुत सारी चीजें की गई लेकिन सफलता नहीं मिली। WWE करियर अब उनका खत्म हो गया है।

WWE NXT रिजल्ट्स: 35 साल के दिग्गज की हुई चौंकाने वाली हार, चैंपियन का हुआ बुरा हाल

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली को धोखे से मिली हार, चैंपियन हुआ किडनैप

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 11 Feb 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now