Create
Notifications

WWE राउंडअप: रोमन रेंस के सैगमेंट को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया, दिग्गज सुपरस्टार्स हुए सस्पेंड 

Enter caption
Enter caption
मयंक मेहता
visit

सीएम पंक ने रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के डॉग फ़ूड सैगमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी

फॉक्स स्पोर्ट्स के बैकस्टेज शो में उन्होंने कहा कि उन्हें ये सेंगमेंट पसंद आया है। इस सेंगमेंट को लेकर अपनी राय देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ये डॉग फ़ूड पसंद आया है। फिल्म कैर्री में भी ब्लड के सीन में कुछ ऐसा ही किया गया था। बुरे लोगों को बुरा दिखने के लिए अच्छे लोगों से बुरा करना पड़ता हैं। इस सेंगमेंट की वजह से डब्लू डब्लू ई (WWE) को फैंस की तरफ से मिक्स्ड रिएक्शन का सामना करना पड़ रहा है।

WWE ने दो दिग्गज सुपरस्टार्स को वेलनेस पॉलिसी के उल्लंघन के कारण किया सस्पेंड

WWE ने रॉबर्ट रूड और प्राइमो कोलन को वेलनेस पॉलिसी के उल्लंघन के कारण सस्पेंड कर दिया है। यह दोनों ही सुपरस्टार्स पहली बार उल्लंघन करते हुए पाए गए हैं, इसी वजह से दोनों को 30 दिनों के लिए सस्पेंड किया गया है। हालांकि इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है कि इन दोनों के सिस्टम में क्या पाया गया था।

WWE NXT रिजल्ट्स: शो में रेसलर ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, एडम कोल को चैलेंज करेंगे पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन

इस हफ्ते NXT का एक और शानदार एपिसोड देखने को मिला। शो की शुरुआत एडम कोल से होती है जो टीवी कंट्रोल रूम में होते हैं। इस हफ्ते हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिलते हैं। रेसलर ने चैंपियनशिप जीतने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज।

8 साल बाद वापसी कर रहा दिग्गज सुपरस्टार 'द फीन्ड' के खिलाफ फिउड में शामिल होना चाहता है

जॉन मॉरिसन को हाल में ही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने साइन किया है। वो आठ साल के बाद कंपनी में नजर आएंगे। उनकी वापसी को लेकर WWE इस समय तैयारी कर रहा है। उनके कमबैक को यादगार बनाने के लिए कंपनी इस समय उनको लेकर कई फ्यूड पर भी ध्यान दे रहा हैं। फैंस को भी उनकी वापसी का बेसब्री से इंजतार हैं। वहीं अब उनके कमबैक फ्यूड को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने पहले की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं होने का कारण बताया

रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस हाल ही में WWE गोरिला पोजीशन में नजर आए, जहां लिंच ने कई मुद्दों पर बात की। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वो पहले की तरह अब सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव क्यों नहीं हैं।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now