Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE चैंपियन ने विंस मैकमैहन की तारीफ के बांधे पुल, रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर दिग्गज का खुलासा, फेमस सुपरस्टार हुआ बीमार

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
ANALYST
Modified 12 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

हाल ही में WWE रिंग तोड़ने वाले 154 किलो के फेमस रेसलर ने की सगाई, सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान

WWE फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। WWE रॉ(Raw) सुपरस्टार कीथ ली(Keith Lee) और मिया यिम(Mia Yim) ने अपनी इंगेजमेंट का ऐलान कर दिया है। WWE यूनिवर्स को कुछ समय पहले ही पता चला था कि ये दोनों रिलेशनशिप में है। NXT में भी दोनों ने साथ में काफी काम किया। साल 2020 में दोनों की मेन रोस्टर में एंट्री हुई। कीथ ली जल्द ही टाइटल पिक्चर में आ गए थे।

"WWE में ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच ही देखने में असली रेसलर लगते हैं"

WWE हाल ऑफ फेमर टोनी एटलास(Tony Atlas) ने ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) और ट्रिपल एच(Triple H) को लेकर बड़ा बयान दिया है। ब्रॉक लैसनर इस समय WWE टीवी पर मौजूद नहीं है लेकिन फिर भी चर्चा में है। इस दिग्गज ने कहा कि ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच ही देखने में असली रेसलर लगते हैं। ये बहुत बड़ा बयान टोनी एटलास ने मौजूदा WWE सुपरस्टार्स को लेकर दिया है।

WWE में इतिहास रचने वाले फेमस रेसलर के नए लुक ने मचाया धमाल, नए हेयरस्टाइल के साथ कुछ ऐसे आए नजर

WWE सुपस्टार रिया रिप्ली(Rhea Ripley) का नया लुक सामने आया है। रिया रिप्ली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनका नया हेयरस्टाइल और रिंग गियर नजर आया। WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली इस लुक में काफी खास और शानदार लग रही हैं। वैसे इस तरह रिया रिप्ली हमेशा अपने लुक में बदलाव करती हुई नजर आईँ हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE टीवी पर दोबारा नजर नहीं आने का असली कारण सामने आया

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) की वापसी का इंतजार काफी समय से सभी फैंस को था। रॉयल रंबल(Royal Rumble) मैच में उन्होंने जबरदस्त वापसी भी की लेकिन इसके बाद WWE टीवी पर वो फिर नजर नहीं आए। ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर लगातार फैंस के बीच अब संशय बढ़ रहा है लेकिन अब उनके फिर से बाहर जाने की वजह सामने आ गई है। दरअसल इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन बीमार है और वो इस वजह से बाहर चल रहे हैं।

Advertisement

"WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन मेरे लिए पिता समान हैं और मुझे हमेशा उनके ऊपर गर्व रहेगा"

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) ने हाल ही में विंस मैकमैहन(Vince McMahon) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। ड्रू मैकइंटायर ने कहा WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन उनके लिए पिता के समान है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमेशा उन्हें विंस मैकमैहन पर गर्व महसूस होता है।

Royal Rumble में रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर केविन ओवेंस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) में केविन ओवेंस(Kevin Owens) और रोमन रेंस(Roman Reigns) के बीच जबरदस्त मैच हुआ था। दोनों के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ था। केविन ओवेंस ने इसे रेसलमेनिया(WrestleMania) मैच इस साल कहा है। केविन ओवेंस की इस मैच में हार जरूर हुई थी लेकिन उन्होंने फैंस का दिल छू लिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 12 Feb 2021, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now