Create
Notifications

WWE News: Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच का नतीजा लीक? भारतीय सुपरस्टार का बहुत ही चौंकाने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर नजर
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर नजर
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE में आज (15 जुलाई) को काफी कुछ देखने को मिला। समरस्लैम (SummerSlam 2022) में होने वाले मैचों को लेकर बैटिंग ओड्स के अनुमान सामने आ गए हैं, तो अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बहुत बड़ा बयान आया और साथ ही भारतीय सुपरस्टार सांगा एवं हर्व सिहरा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को खुश किया। इस आर्टिकल में हम WWE में इसी प्रकार की सभी प्रमुख खबरों पर नजर डालेंगे।

#) WWE SummerSlam 2022 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच का नतीजा बैटिंग ओड्स के जरिए हुआ लीक

SummerSlam 2022 काफी करीब और फैंस को बेसब्री से इस प्रीमियम लाइव इवेंट का इंतजार है। वैसे तो कई जबरदस्त मुकाबले इस इवेंट में होने वाले हैं, लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच का नतीजा लीक हो गया है। Bet Online के मुताबिक बैटिंग ओड्स रोमन रेंस जीत की तरफ इशारा कर रहे हैं और साथ ही बैटिंग ओड्स के मुताबिक इस इवेंट में शायद कोई नया चैंपियन देखने को नहीं मिलेगा।

#) भारतीय सुपरस्टार सांगा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को किया खुश

WWE NXT 2.0 में इस हफ्ते सौरव गुर्जर उर्फ सांगा का मैच ड्यूक हडसन के खिलाफ देखने को मिला। सांगा ने इस मैच में जीत दर्ज की और अब उन्होंने मैच का एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया, जिसका उन्होंने शानदार कैप्शन भी दिया। सांगा ने अपने कैप्शन में लिखा, "मूंछ का सवाल है भाई, जय हिंद।" सांगा की सोशल मीडिया पर काफी फॉलोइंग है और उनका यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

#) पू्र्व भारतीय WWE सुपरस्टार हर्व सिहरा ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो की शेयर

WWE में एक समय सिंह ब्रदर्स के नाम से मशहूर हर्व सिहरा और गुरविंदर सिहरा ने काफी अच्छा किया। भले ही इन दोनों को पिछले साल रिलीज कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने मेहनत करनी नहीं छोड़ी और लगातार मेहनत करते हुए काफी सफलता हासिल कर रहे हैं। हर्व सिहरा ने हाल ही में ट्विटर पर जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन फोटो पोस्ट करके सभी को चौंका दिया है। सिहरा ने दो साल पहली और मौजूदा समय की एक फोटो शेयर की है। दोनों तस्वीरों को देखकर लगता है कि उन्होंने कितनी मेहनत की है।

#) पॉल हेमन ने WWE की सफलता का श्रेय रोमन रेंस को दिया

रोमन रेंस लगभग पिछले दो सालों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और इस बीच फैंस भी उन्हें देखने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता। वो भी जब भी आते हैं रेटिंग्स में इजाफा देखने को मिलता है, जो दिखाता है कि WWE उनके ऊपर कितनी निर्भर करती है। अब रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन ने भी WWE की सफलता का श्रेय रोमन रेंस को ही दिया है। हेमन ने Pop Culture को दिए इंटरव्यू के जरिए रोमन रेंस की जमकर तारीफ की है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...