Create

WWE News: Brock Lesnar की वापसी का ऐलान, भारतीय Superstar ने बदला लेने के बाद किया जबरदस्त डांस

WWE में आज ब्रॉक लैसनर समेत कौन-कौन खबरों में रहा?
WWE में आज ब्रॉक लैसनर समेत कौन-कौन खबरों में रहा?

WWE में आज (16 जुलाई) को काफी कुछ देखने को मिला। स्मैकडाउन (SmackDown) का जबरदस्त एपिसोड हुआ और साथ ही कई बड़े ऐलान भी हुए। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी का ऐलान हो गया, साथ ही भारतीय सुपरस्टार्स ने भी आखिरकार अपना बदला ले लिया। मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले Raw के खास एपिसोड को खास बनाने के लिए कंपनी ने तैयारी तेज कर दी है। इस आर्टिकल में हम नजर डालते हैं WWE में आज क्या-क्या खास हुआ:

#) WWE SmackDown में अगले हफ्ते वापसी करेंगे ब्रॉक लैसनर

The Beast returns to #SmackDown NEXT WEEK!@BrockLesnar https://t.co/WMQoowsp8V

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी का ऐलान हो गया है, वो अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड में दिखाई देंगे। लैसनर आखिरी बार 17 जून को हुए SmackDown के एपिसोड में दिखाई दिए थे। इसके अलावा वो इस हफ्ते Raw में भी नजर आए थे। लैसनर SummerSlam 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले मैच को हाइप कर सकते हैं।

#) WWE SmackDown में भारतीय सुपरस्टार्स शैंकी और जिंदर महल ने लिया वाइकिंग रेडर्स से बदला और रिंग में किया डांस

भारतीय सुपरस्टार्स शैंकी और जिंदर महल ने न्यू डे के साथ मिलकर आकिरकार वाइकिंग रेडर्स से अपना बदला लिया। इन चारों ने शानदार प्लान बनाया और इसमें वाइकिंग रेडर्स को फंसाया। अपना बदला लेने के बाद शैंकी ने जहां कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स के साथ डांस किया, तो दूसरी तरफ जिंदर महल भी इस पल का हिस्सा थे और उन्होंने खुद को डांस करने से रोका। SmackDown के एपिसोड को देखकर लग रहा है कि महल ने भी फेस टर्न ले लिया है।

#) MSG में होने वाले Raw के खास एपिसोड में होगा WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के लिए खास सेलिब्रेशन

Don’t miss @reymysterio as he celebrates his 20th Anniversary as part of @WWE Monday Night Raw on Jul 25 live from The Garden! #WWERaw 🎟: go.msg.com/WWERaw https://t.co/4i4oD9IGef

रे मिस्टीरियो को WWE में इसी साल 20 साल पूरे होने वाले हैं और कंपनी ने उनके लिए भी खास सेलिब्रेशन का ऐलान कर दिया है। 25 जुलाई को MSG में होने वाले Raw के खास एपिसोड में रे मिस्टीरियो को लेकर जश्न मनाया जाएगा और इसे लेकर WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने निशाना भी साधा है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि इसी शो में डॉमिनिक मिस्टीरियो का हील टर्न देखने को मिलेगा।

#) WWE SummerSlam में द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच में जैफ जैरेट होंगे स्पेशल गेस्ट रेफरी

.@RealJeffJarrett will be the Special Guest Referee at #SummerSlam!#SmackDown https://t.co/74f6MAvz9n

द उसोज WWE SummerSlam में अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि इस मुकाबले में स्पेशल गेस्ट रेफरी दिखाई देगा और SmackDown के एपिसोड में ऐलान किया गया कि जैफ जैरेट इस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका में दिखाई देंगे। WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने मेन इवेंट में इस बात का ऐलान किया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment