Create
Notifications

रोमन रेंस पर भड़का पुराना दुश्मन, WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE में दिनभर की प्रमुख खबरें
ANALYST
Modified 31 Jan 2021
न्यूज़

WWE Royal Rumble में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) पीपीवी को अब बस कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। रोमन रेंस(Roman Reigns) और केविन ओवेंस(Kevin Owens) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। सट्टाबाजार भी इसके लिए तैयार है। BetOnline ने रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच होने वाले मैच पर अपना भाव लगा दिया है। और इसके हिसाब से रोमन रेंस इस बार भी अपना टाइटल डिफेंड कर लेंगे।

WWE दिग्गज जॉन सीना की पूर्व गर्लफ्रेंड की होगी शादी, तारीख का हुआ खुलासा 

WWE में विमेंस डिवीजन में निकी बैला (Nikki Bella) ने अपना खूब नाम कमाया हैं। वो हमेशा चर्चा में रही हैं। अब इस WWE सुपरस्टार ने एक और खुशखबरी अपने फैंस को दी है। पिछले साल निकी बैला अगस्त में मां बनी थी। और अब उन्होंने अपनी शादी की डेट का खुलासा किया है। टोटल बैलास टीवी शो में उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

Royal Rumble में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच होने वाले मैच से पहले पॉल हेमन ने किया बड़ा खुलासा

रोमन रेंस और पॉल हेमन(Paul Heyman) का जलवा इस समय WWE में जबरदस्त चल रहा हैं। रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। हाल ही में पॉल हेमन ने Dayton 24/7 Now को अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस(Roman Reigns) और केविन ओवेंस(Kevin Owens) के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी।

WWE ने Royal Rumble मैच में पहले और दूसरे नंबर पर एंट्री करने वाले सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान किया 

रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए हुए WWE Backstage शो में बहुत बड़ा ऐलान किया गया है। ऐज (Edge) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) मेंस Royal Rumble मैच में पहले और दूसरे स्थान पर एंट्री करेंगे।

Royal Rumble में गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर के बीच होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का नतीजा लगभग सामने आया

रॉयल रंबल( Royal Rumble) में गोल्डबर्ग(Goldberg) और ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। जॉन सीना(John Cena ) के पिता ने इस मैच से पहले अपनी बात रख दी है। काफी बोल्ड प्रेडिक्शन उन्होंने किया है।

Royal Rumble मैच में 30वें नंबर पर एंट्री करने वाले सुपरस्टार का हुआ ऐलान, 38 साल का दिग्गज रचेगा इतिहास

WWE ने इस साल रॉयल रंबल (Royal Rumble) में कुछ अलग करने की कोशिश की है। दरअसल, WWE ने विमेंस Royal Rumble मैच के लिए 30वीं एंट्री की घोषणा कर दी हैं। WWE बैकस्टेज में आयोजित हुए Royal Rumble के लिए खास शो में नटालिया (Natalya) और टमीना (Tamina) के बीच मैच हुआ था। इस मैच में विजेता को पीपीवी में होने वाले बड़े मुकाबले में अंतिम स्थान मिलता। इस दौरान नटालिया ने एक अहम जीत दर्ज की।

रोमन रेंस ने Royal Rumble मैच में लगातार आखिरी स्थान पर एलिमिनेट होने को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में बताया कि रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के अंदर लास्ट में एलिमिनेट होना काफी बड़ी जिम्मेदारी है। कोई भी Royal Rumble मैचों में दूसरा स्थान प्राप्त करने वालों को याद नहीं रखता है और ये हर एक खेल में होता है। रोमन रेंस इस समय SmackDown ब्रांड का हिस्सा है और उनके पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप मौजूद है।

WWE Royal Rumble में रोमन रेंस vs केविन ओवेंस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

WWE ने साल 2021 में होने वाले अपने पहले पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए अभी तक कई बड़े ऐलान कर दिए हैं। इस साल Royal Rumble में दो ट्रेडिशनल 30 मैन रंबल मैच तो होने वाले ही हैं, लेकिन साथ में अभी तक WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैचों का ऐलान भी कर दिया।

Royal Rumble में होने वाले लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच से पहले रोमन रेंस ने अपने दुश्मन ने खतरनाक तरीके से दी धमकी

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में अपने केविन ओवेंस(Kevin Owens) के खिलाफ मैच के बारे में बात की। Royal Rumble 2021 में ट्राइबल चीफ का यूनिवर्सल टाइटल दांव पर लगा होगा और मैच के लिए अपनी रणनीति से भी अवगत कराया।

जॉन सीना को लेकर WWE दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना (John Cena) असल में कंपनी के एजे स्टाइल्स(AJ Styles) , बॉबी रूड (Bobby Roode) और जेम्स स्टॉर्म (James Storm) को साइन करने को लेकर थोड़े नाराज थे। उन्होंने बताया था कि WWE अपने खुद के स्टार्स बनाने में सक्षम है। जॉन सीना WWE की सबसे बड़ी खोज थे। वो रिंग के अंदर और बाहर दोनों ही जगह इतिहास के सबसे फेमस सुपरस्टार थे। उन्होंने अपने करियर में कई चैंपियनशिप जीती हैं।

रोमन रेंस को लेकर भड़का WWE दिग्गज, यूनिवर्सल चैंपियन पर लगाया बड़ा आरोप

डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने हाल ही में पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ बात करते हुए बताया कि कौन पूरे रोस्टर में सबसे अच्छा WWE सुपरस्टार है। हेमन ने इसपर ट्राइबल चीफ रोमन रेंस (Roman Reigns) का नाम लिया और डेनियल ब्रायन ने इसपर हामी भरी। हालांकि, उन्होंने बताया कि रोमन रेंस अपने दिल से नहीं लड़ते हैं। डेनियल ब्रायन इस समय SmackDown ब्रांड का हिस्सा है।

WWE के बड़े सुपरस्टार को हुआ कोरोना, Royal Rumble मैच से हुए बाहर?

कुछ हफ्ते पहले मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर(Drew Mcintyre) को COVID-19 पॉज़िटिव पाया गया था। कुछ सीन तक क्वारंटीन रहने के बाद हाल ही में उन्होंने वापसी की है और अब WWE Royal Rumble 2021 में गोल्डबर्ग(Goldberg) के खिलाफ अपने वर्ल्ड टाइटल को डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 31 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now