Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE ने दिया फैंस को बड़ा झटका, रोमन रेंस को फेमस सुपरस्टार ने पछाड़ा, दिग्गज लेगा रिटायरमेंट?

WWE
ANALYST
Modified 08 Jan 2021
न्यूज़

WWE में रोमन रेंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी में 38 साल का रेसलर देने वाला था दखल, अंतिम पलों में बदला प्लान

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) की कहानी काफी बढ़िया चल रही है और आने वाले दिनों उसको और खतरनाक बनाया जाने वाला है। अब एक रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि WWE रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) की कहानी के बीच में एक NXT सुपरस्टार्स को लेकर आने वाली थी लेकिन वो प्लान को रोक दिया। अब उस रेसलर की पहचान हो गई जो पिछले हफ्ते इनके बीच आने वाला था।

WWE ने Royal Rumble को लेकर फैंस को दिया बहुत बड़ा झटका

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए अभी ये कयास लगाया जा रहा था कि क्या इसमें दर्शकों को आने की अनुमति मिलेगी या नहीं। अब रिपोर्ट्स सामने आई है कि WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में क्राउड नहीं आने वाला है। फिलहाल , अभी भी उम्मीद कायम है कि WWE कुछ फैंस को लेकर आए और सेफ्टी के साथ लाइव मैच देखने दें। Living the Gimmick के जॉन अल्बा ने एक ट्वीट पर कुछ जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि WWE ने रॉयल रंबल (Royal Rumble) में दर्शकों के लिए किसी तरह का प्लान तैयार नहीं किया है।

41 साल के WWE दिग्गज का 'चुपचाप' रिंग से रिटायरमेंट लेने पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE विमेंस डिवीजन में मिकी जेम्स(Mickie James) का बहुत बड़ा नाम हैं। इस हफ्ते WWE रॉ(RAW) लैजेंड नाइट में वो उपस्थित रही थीं। हाल ही में ये अफवाहें आ रही हैं कि इस WWE दिग्गज सुपरस्टार ने बिना किसी को कुछ बताए रिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। अगर ऐसा है तो ये बड़ी बात फैंस के लिए हैं।

WWE के फेमस सुपरस्टार ने रोमन रेंस को पछाड़ कर हासिल किया नंबर-1 का स्थान

Sports Illustrated ने साल 2020 के टॉप-10 सुपरस्टार्स की लिस्ट जारी कर दी है। WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स(Sasha Banks) ने पहला स्थान हासिल किया है। साशा बैंक्स ने बड़े-बड़े WWE सुपरस्टार्स को पीछे कर दिया है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस(Roman Reign) भी इस लिस्ट में काफी नीचे हैं। ये काफी बड़ी बात साशा बैंक्स के लिए हैं।

गोल्डबर्ग को धमकी देने वाले फेमस WWE सुपरस्टार ने उन्हें ट्विटर पर टैग ना करने की वजह बताई

Advertisement

गोल्डबर्ग(Goldberg) ने हाल ही में WWE रॉ(RAW) में आकर सभी को चौंका दिया था। रेट्रीब्यूशन के सदस्य टी-बार(T-BAR) ने हाल ही में ये खुलासा किया कि उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में गोल्डबर्ग को टैग क्यों नहीं किया। जब गोल्डबर्ग ने वापसी की थी तो टी-बार ने पहला ट्वीट कर उनकी धुनाई करने की बात फैंस से कही थी।

"मुझे WWE Royal Rumble बिल्कुल भी पसंद नहीं है क्योंकि इस इवेंट में बहुत गलतियां होती है"

कुछ ही दिनों बाद WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 होने वाला है। इससे पहले WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड(Stone Cold) ने इस इवेंट को लेकर बड़ी बात कह दी है। स्टोन कोल्ड का कहना है कि वो WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) मैच को पसंद नहीं करते हैंं। उनका मानना है कि इस इवेंट में कई चीजें गलत होती है। साथ ही उन्होंने अपनी एक घटना का भी जिक्र किया।

RAW लैजेंड नाइट में WWE के बड़े सुपरस्टार के शामिल ना होने पर हुआ बवाल, वजह आई सामने

इस हफ्ते WWE रॉ(RAW) लैजेंड नाइट हुआ। ये शो शानदार रहा। कई WWE दिग्गजों ने इसमें शिरकत की। पूर्व WWE सुपरस्टार कार्लिटो(Carlito) यहां नजर नहीं आए। रिपोर्ट के अनुसार कार्लिटो इस शो में आने के लिए तैयार नहीं थे।

34 साल के उभरते सुपरस्टार को WWE दिग्गज ऐज ने दिया ऐसा संदेश जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे 

ऐज(Edge) इस समय WWE में नहीं है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में ऐज ने बुलेट क्लब के एक बड़े सुपरस्टार एल फैनटेस्मो(El Phantasmo) की तारीफ की है। ऐज ने इस उभरते सुपरस्टार को खास संदेश देते हुए ट्वीट किया।

WWE Royal Rumble के लिए SmackDown में होगा रोमन रेंस के बड़े मैच का ऐलान, जोड़ी जा सकती है खतरनाक शर्त?

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन और सबसे बड़ी हील के साथ साथ ट्रायबल चीफ है। साल 2020 में खिताब जीतने का बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) ने साल का अंत केविन ओवेंस (Kevin Owens) पर शानदार जीत के साथ किया। अब फैंस की निगाहें साल 2021 के रोमन रेंस (Roman Reigns) के रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच पर टिकी है। रिपोर्ट्स जो सामने आई है उसमें ये बताया गया है रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच साल के पहले पीपीवी में एक खतरनाक शर्त के साथ मैच बुक हो सकता है।

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस का ऑफिशियल पर फूटेगा गुस्सा, फैंस को मिलेगा नया चैंपियन?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 08 Jan 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now