Create
Notifications

WWE News: Roman Reigns ने धमाकेदार जीत के बाद दिया बहुत बड़ा बयान, Brock Lesnar को दिग्गज ने फिर दी चुनौती

WWE में आज रोमन रेंस ने क्या कहा और किसने किया ब्रॉक लैसनर को चैलेंज?
WWE में आज रोमन रेंस ने क्या कहा और किसने किया ब्रॉक लैसनर को चैलेंज?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE में आज काफी कुछ देखने को मिला। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) प्रीमियम लाइव इवेंट का सफल आयोजन देखने को मिला और साथ ही कई सुपरस्टार्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी सामने आई। 13 बार का पूर्व चैंपियन चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हो गया है और उनके फैंस के लिए झटके से कम नहीं है। रोमन रेंस ने भी ट्वीट करते हुए अपनी टीम की जीत के बारे में बात की।

आइए नजर डालते हैं WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

WWE WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और द उसोज ने RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर को हराया

द ब्लडलाइन ने WWE WrestleMania Backlash के मेन इवेंट में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) और ड्रू मैकइंटायर का सामना किया। यह बहुत ही जबरदस्त सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला था और अंत में रोमन रेंस ने रिडल को स्पीयर देते हुए उन्हें पिन करके अपनी टीम को इस मैच में जीत दिलाई।

शार्लेट फ्लेयर का WrestleMania Backlash में रोंडा राउजी के खिलाफ मैच के दौरान हाथ टूटा

BREAKING: @KaylaBraxtonWWE reports that @MsCharlotteWWE has suffered a fractured radius following her brutal #IQuitMatch with @RondaRousey at #WMBacklash. https://t.co/UygccnAyIm

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच आई क्विट मुकाबला हुआ। इस मुकाबले के दौरान शार्लेट फ्लेयर को डबल झटका लगा है। रोंडा राउजी ने ना सिर्फ उनसे आई क्विट कहलाते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को जीता और साथ ही उनका हाथ भी इस मैच के दौरान टूट गया। इस बारे में मैच के बाद अपडेट दिया गया और उम्मीद की जा सकती है कि वो लंबे समय के लिए बाहर हो सकती हैं।

रोमन रेंस ने द ब्लडलाइन को RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जबरदस्त जीत दिलाने के बाद दिया बहुत बड़ा बयान

WrestleMania Backlash के मेन इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में रोमन रेंस और द उसोज ने जीत दर्ज की। इस मैच में रोमन रेंस ने अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की और इसके बाद ट्वीट करते हुए रोमन रेंस ने बहुत बड़ा बयान दिया। रोमन रेंस ने द उसोज के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा 'Born with this blood'। आपको बता दें कि WWE में ब्लडलाइन का दबदबा देखने को मिल रहा है।

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE WrestleMania में मैच लड़ना चाहते हैं रिडल

मौजूदा Raw टैग टीम चैंपियन रिडल ने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को चुनौती दे दी है। उन्होंने इच्छा जताई है कि वो WrestleMania के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। रिडल पहले भी इच्छा जता चुके हैं कि वो लैसनर से लड़ना चाहते हैं, लेकिन रिडल इसके लिए साफ तौर पर मना कर चुके हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...