WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर का डांस भी Raw को नुकसान से नहीं बचा पाया

Ankit
Enter caption

WWE रॉ को एक बार फिर से रेटिंग्स के मामले में झटका लगा है, भले ही मनी इन द बैंक के बाद रॉ की रेटिंग्स अच्छी हुई थी लेकिन 27 मई (भारत में 28 मई) को हुई रॉ को रेंटिंग्स गिर गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार 2.19 मिलियन रेटिंग्स का इस बार नुकसान हुआ है, हालांकि शो के आगाज में रेड ब्रांड ने पकड़ बनाई थी लेकिन जैसे जैसे गाड़ी आगे चलती रही रफ्तार कम होती रही।

WWE कुछ समय से अपनी रेटिंग्स में सुधार लाने की कोशिश में है क्योंकि AEW अब उन्हें कड़ी टक्कर दे ही है। WWE अपने शो के दौरान फैंस के लिए कुछ ऐसा कर रहा है जिससे उनको फायदा हो लेकिन WWE के सारे दांव मानों उलटे पड़ रहे हो।

ब्रॉक लैसनर ने इस बार का मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीता और वो रॉ में लगातार दस्तक दे रहे हैं। हालांकि लैसनर की मौजूदगी भी शायद रेड ब्रांड को काम नहीं आ रही है। इस बार तो लैसनर अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर डांस करते हुए नजर आए। केजसाइड सीट्स के मुताबिक रॉ की रेटिंग्स काफी गिरी।

पहले घंटे- 2.27 मिलियन

दूसरे घंटे- 2.25 मिलियन

तीसरे घंटे- 2.06 मिलियिन

आपको बता दें कि ये इस महीने की सबसे कम रेंटिग्स आंकी गई है। हालांकि विंस मैकमैहन ने अपने रेटिंग्स में सुधार के लिए वाइल्ड कार्ड का नियम भी लागू किया। ये फैंस को पसंद भी आया लेकिन रेटिंग्स में फायदा नहीं हो रहा है। इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस के भाई भी लड़ने आए जबकि लैसनर को बिल्कुल अलग अंदाज में दिखे।

खैर, मनी इन द बैंक का शो काफी अच्छा रहा लेकिन बाद में रॉ को घटा हुआ। अब WWE का ध्यान 7 जून को होने वाले सुपर शोडाउन पर है जिसमें दिग्गजों के मैच होने हैं। देखना होगा कि उससे पहले रॉ के किस तरह का फायदा होता है।