Create

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर का 16 साल पुराना रिकॉर्ड टूटा

Enter caption

WWE में स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को एक बार फिर गौंटलेट मैच देखने को मिला जिसमें कोफी किंग्सटन, शेमस, सिजेरो, एरिक रोवन, रैंडी ऑर्टन और समोआ जो शामिल थे। इस मुकाबले में कोफी किंग्सटन ने जब बाकी के 5 सुपरस्टार्स को हरा दिया और अपनी जीत का जश्न मनाना शुरू किया तभी विंस मैकमैहन ने इस मुकाबले में एक और ट्विस्ट ला दिया।

विंस ने शर्त रखी की अगर कोफी अभी डेनियल ब्रायन को हरा देते हैं तो रैसलमेनिया 35 में उनकी जगह पक्की हो जाएगी लेकिन दुर्भाग्य से यहां कोफी की हार हुई। इन सब के बीच कोफी किंग्सनट ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का 16 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

आपको बता दें कि इस हफ्ते यह दूसरा मौका था जब कोफी किंग्सटन दूसरी बार गौंटलेट मैच में शामिल हुए और लगातार तीन सुपरस्टार्स को मात दी। इससे पहले कोफी किंग्सटन फरवरी 2019 में भी गौंटलेट मुकाबले मे शामिल हुए थे जहां उन्होंने लगातार तीन सुपरस्टार्स को हराया था।

ब्रॉक लैसनर फरवरी 2003 में गौंटलेट मुकाबले में शामिल हुए थे जहां उन्होंने लगातार तीन सुपरस्टार्स (चार्ली हास, शेल्टन बेंजामिन और कर्ट एंगल) को मात दी थी लेकिन स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में कोफी किंग्सटन ने दूसरी बार गौंटलेट मुकाबले में शामिल होकर लगातार तीन सुपरस्टार्स को हरा कर यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

निश्चित रूप से कोफी किंग्सटन के लिए स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड यादगार रहेगा क्योंकि उन्होंने ब्रॉक लैसनर का 16 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है, हालांकि उनके मन में इस हफ्ते मिली हार का काफी दुख भी होगा।

youtube-cover

इस हफ्ते अगर कोफी किंग्सटन जीत हासिल करते तो उन्हें सीधा रैसलमेनिया में मुकाबला करने का मौका मिल जाता। खैर अभी रैसलमेनिया में कुछ दिन बाकी है और इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि कंपनी शायद कोफी किंग्सटन को एक और मौका दे सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment