कर्ट एंगल ने Survivor Series में पैर में पट्टी लगाकर लड़ने का कारण बताया

<p>

कर्ट एंगल के पैर में ट्रेनिंग को दौरान काफी गंभीर चोट आई थी, लेकिन WWE सर्वाइवर सीरीज के दौरान मैच में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं कर्ट ने फेसबुक पर अपने फैंस को बताया कि उन्होंने क्यों अपनी पैर पर पट्टी क्यों लगाई हुई थी?

दरअसल 2017 के सर्वाइवर सीरीज के इवेंट में टीम रॉ और स्मैकडाउन दोनों के बीच क्लासिक एलिमिनेशन मैच हुआ था। इस मुकाबले में कई तरह के मोड़ देखने को मिले, कुछ बेहतरीन और कुछ हैरान कर देने वाले पल देखने को मिले। लेकिन वहां मौजूद उनके फैंस सबसे ज्यादा उनके पैर में लगी चोट की चिंता कर रहे थे!

डेव मैल्टज़र ने भी इस बात पर गौर किया और बताया कि एंगल के पैर में बकल लगा हुआ था, लेकिन फिर भी वो लड़ते रहे और उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा! वहीं उनके फैंस उन्हें लेकर काफी चिंतित और डरे हुए हैं क्योंकि इतनी चोट लगने के बावजूद भी वो काम कर रहे हैं!

हाल ही में कर्ट ने फेसबुक पर अपने फैंस को खुद से सवाल पूछने का मौका दिया। एक फैन ने ओलंपिक हीरो से पूछा कि उनके पैर में चोट कैसे लगी? इसपर उनके जवाब ने फैंस की चिंता को कम किया क्योंकि जैसा साफ हुआ कि उन्होंने बस मैच के लिए ज्यादा ट्रेनिंग कर ली थी!

उन्होंने कहा, "मेरा पैर अब ठीक है! पीपीवी से दो दिन पहले ट्रैनिंग के दौरान हवा में पैर उछालने की वजह से मेरी एक मसल फट गई थी। अब में पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं और दावा करता हूं कि एक हफ्ते में 100% ठीक हो जाउंगा!"

वहीं दूसरे सवाल में उनके फैंस ने एक दिलचस्प सवाल पूछा और कहा कि आपको कैसा लगता है जब आप और ट्रिपल एच आमने सामने खड़े होतो ह,! तभी कर्ट के जवाब से ऐसा लगा कि बहुत सी दिलचस्प बातें हैं उनके पास।

कर्ट ने कहा, "हां, मुझे लगा कि 2000 साल फिर से आ गया, लेकिन में अब आगे की सोच रही हूं की अब आगे क्या होगा।"

उम्मीद है कि रिंग में आने से पहले कर्ट का पैर पूरी तरह से ठीक हो जाए। वहीं रैसलमेनिया में समय पर वापस आने से कर्ट काफी सारे मोमेंट को अद्भुत तरीके से जी सकते हैं।

लेखक- आरूण वार्बल, अनुवादक मोहिनी