Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: चोट के कारण रैसलिंग से संन्यास ले सकता है पूर्व चैंपियन

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
12 Jun 2019, 10:30 IST


अगर हाल ही के रिपोर्ट्स की माने तो शेमस को इन-रिंग कम्पटीशन से संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है, लेकिन WWE लैजेंड बतिस्ता का इस बारे में कुछ और ही कहना है। Pro Wrestling Sheet के रयान सैटिन को दिए इंटरव्यू में बतिस्ता ने बताया कि द आयरिशमैन WWE में अपने वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अपने WWE करियर के शुरुआती सालों में सिंगल कम्पटीटर के रूप में लगभग हर चीज हासिल करने के बाद, शेमस ने साल 2016 में सिजेरो के साथ टीम बनाई और इस दौरान ये दोनों पाँच बार के टैग-टीम चैंपियन बने।

द बार ने अपना आखिरी बड़ा मैच रैसलमेनिया 35 में लड़ा था, जहां स्मैकडाउन लाइव टैग-टीम चैंपियनशिप के लिए हुए फेटल फोर वे मैच में ये दोनों द उसोज, एलिस्टर ब्लैक & रिकोशे, रुसेव & शिंस्के नाकामुरा की टीम को हराने में असफल रहे थे।

ये भी पढ़ें:WWE न्यूज: चोट के कारण बाहर चल रहे पूर्व टैग टीम चैंपियन बिग ई ने की धमाकेदार वापसी

इस यूरोपियन जोड़ी ने रैसलमेनिया वीक के दौरान रॉ और स्मैकडाउन में टैग-टीम मैच लड़ा था। लेकिन, रैसलमेनिया 35 के बाद हुए सुपरस्टार शेक-अप के दौरान इनकी जोड़ी टूट गई।

तभी से, सिजेरो ने रॉ सुपरस्टार के रूप में कई मैच लड़े हैं, जबकि शेमस को WWE टेलीविजन पर नहीं देखा गया है और कई रिपोर्ट्स की माने तो स्पाइनल स्टेनोसिस और हाल ही में हुए कंकशन के कारण उन्हें संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है।

बतिस्ता ने रयान सैटिन को बताया कि हाल ही में शेमस ने उनके साथ मुलाकात की थी और शेमस के बारे में बात हुई। हालांकि, द एनिमल ने शेमस की इंजरी के बारे में बात नहीं की, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि शेमस अभी भी रैसलिंग करना चाहते हैं और वह उनके WWE टेलीविजन पर इस्तेमाल किये जाने का इंतजार कर रहे हैं।

41 वर्षीय शेमस के पास इन-रिंग कम्पटीटर के रूप में अभी भी कई साल बचे हैं और अभी उनके रिटायरमेंट लेने के बारे में बात करना सही नहीं है। वाइल्ड कार्ड रुल आने के बाद सुपरस्टार शेक-अप का कोई अस्तित्व नहीं रह गया है और शायद निकट भविष्य में हमें शेमस और सिजेरो का रीयूनियन देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...