अंडरटेकर के खिलाफ मुकाबले के बाद NXT सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग को बताया दुनिया का सबसे बुरा रैसलर 

Enter caption

सुपर शोडाउन में अंडरटेकर का सामना गोल्डबर्ग से हुआ था। ये पहली बार था जब ये दोनों दिग्गज रिंग में एक दूसरे के आमने-सामने थे। इस मुकाबले से फैंस को यादगार इन रिंग एक्शन की उम्मीद थी। अंडरटेकर ने अपने करियर में कई यादगार मैच दिए हैं, जबकि गोल्डबर्ग के नाम भी प्रो-रैसलिंग के सबसे खतरनाक रैसलर्स में से लिया जाता है। मगर इस मुकाबले से फैंस को सिर्फ निराशा हाथ लगी। ये दोनों स्टार्स रिंग में किसी भी तरह का मैजिक नहीं कर सके। दोनों रैसलर्स ही अपने मूव तक करने में सफल नहीं हो थे और लगातार गलतियां कर रहे थे।

इस मैच के बाद अंडरटेकर खुद भी निराश नज़र आए थे। वहीं अब इस मुकाबले के बाद मैट रिडल ने गोल्डबर्ग पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर गोल्डबर्ग पर कटाक्ष करते हुए लिखा है,"शानदार काम ! मैच शुरू होने से पहले ही तुमने खुद को चोटिल कर लिया।"

इसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि गोल्डबर्ग ने वहीं किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं। वो प्रो-रैसलिंग की दुनिया के सबसे बुरे रैसलर हैं और उन्होंने इस मैच के बाद खुद को साबित भी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: बड़े सुपरस्टार ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दी बड़ी जानकारी

गौरतलब है कि अंडरटेकर के खिलाफ मैच के दौरान गोल्डबर्ग के शुरुआत में ही चोट लग गई थी। जिस वजह से उनके सिर से खून निकलने लगा था। इसके अलावा जब वो रिंग में अंडरटेकर को उठाने की कोशिश कर रहे थे तो वो रिंग में ही गिर गई थे। खुद अंडरटेकर भी इस मैच में अपने सिगनेचर मूव सही से नहीं कर पा रहे थे, जिस वजह से मैच में कई बड़ी गलतियां हुई थी। वैसे अब ये देखना दिलचस्प होगा कि गोल्डबर्ग किस तरह से मैट रिडल को जवाब देते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now