ब्रॉक लैसनर के स्टाइल में हुई धोनी की तारीफ, पॉल हेमन "भड़के"

Ankit
Enter caption

ऑस्ट्रेलिया में हुई वनडे सीरीज में एम एस धोनी ने धमाकेदारा पारियां खेली जिसकी बदौलात, टीम इंडिया ने इतिहास तो रचा साथ ही धोनी को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी दिया गया। धोनी का नाम वैसा ही क्रिकेट की दुनिया में मौजूदा समय में सबसे बड़ा है, अब WWE में भी माही के चर्चे शुरु हो गए है। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने धोनी की आलोचना की है। हाल ही में क्रिकेट वर्ल्ड कप ने धोनी को प्रोमोट किया है लेकिन इस प्रमोशन से पॉल हेमन गुस्से में नजर आ रहे हैं।

एम एस धोनी और ब्रॉक लैसनर दो ऐसे नाम हैं जिसको किसी पहचान की जरुर नहीं है। लैसनर इस वक्त WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं जबकि हेमन उनके एडवोकेट और उनकी माइक स्किल्स किसी से छिपी नहीं है। टीम इंडिया को अपनी कप्तानी से ICC के तीन बड़े टूर्नामेंट जीताने वाले धोनी ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना लोहा मनवाया है।

ऑस्ट्रेलिया में धोनी ने धमाकेदार बल्लेबाजी और जीत में अहम रोल निभाने के बाद क्रिकेट वर्ल्ड कप ने धोनी को प्रमोट किया है जो बिल्कुल लैसनर स्टाइल्स का दिख रहा है, इसी बात को लेकर हेमन थोड़े भड़क गए हैं। हेमन अपने क्लाइंट लैसनर के लिए ""Eat - Sleep - Conquer - Repeat " का इस्तेमाल WWE में करते हैं। ऐसा ही कुछ धोनी के लिए भी किया गया है।

एम एस धोनी को जिस तरह ICC ने प्रोमो किया है उसमें "Eat - Sleep - Finish Games - Repeat" का इस्तेमाल किया गया है। हेमन ने अब इसपर ट्वीट करके थोड़ी नारजगी जताई है। ये भी कहा कि ICC उन्हें इसकी रॉयल्टी दे,अब वो कैश या चेक में देती है ये उनकी मर्जी है।

हालांकि ये एक सिर्फ प्रमोशन है लेकिन हेमन ने अपने ट्वीट में धोनी को शानदार बताया है। खैर, अब हेमन के इस ट्वीट को ताना समझे या नाराजगी ये कहना मुश्किल है। धोनी अब न्यूजीलैंड के दौरे के लिए तैयारियां कर रहे जबकि लैसनर रॉयल रंबल की, लेकिन बात कहनी गलती नहीं होगी कि WWE और क्रिकेट का ये किस्सा काफी मजेदार रहा।

Get WWE News in Hindi Here