WWE न्यूज़: SmackDown में डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन बने नए टैग टीम चैंपियंस

Enter caption

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में जैफ हार्डी ने अपनी चोट की वजह से स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल छोड़ दिया था। जिसके बाद स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मिकमैहन ने शो के दौरान नये टैग टीम चैंपियन की एलान किया था।

उन्होंने न्यू डेनियल ब्रायन और रोवन को टैग टीम चैंपियन बनाने की घोषणा की। हालांकि इस दौरान द उसोज बीच में आ गए और उन्होंने ब्रायन और रोवन से मैच की मांग की। जिन्हें हरा कर ब्रायन और रोवन स्मैकडाउन के नये टैग टीम चैंपियन बने।

सुपरस्टार शेक-अप से पहले हार्डी बॉयज ने उसोज को हराकर टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। उनका ये टाइटल ज्यादा दिन तक नही चल सका था और जैफ लाइव शो के दौरान चोटिल हो गए थे। इस चोट की वजह से जैफ करीब 6-8 महीने के लिए रिंग से दूर हो गए हैं। इसी वजह से पिछले हफ्ते उन्होंने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप छोड़ दी थी।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: Raw में किया विंस मैकमैहन ने एक नए नियम का एलान

गौरतलब है कि वाइल्ड कार्ड रुल की वजह से इस बार शो पर उसोज नज़र आए थे। इस वजह से भी उन्हें ये टायटल जीतने का मौका नही मिला और वो पहले भी स्मैकडाउन लाइव में टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। वहीं ब्रायन और रोवन के चैंपियन बनाने से अब स्मैकडाउन के टैग टीम डिविजन को एक बार फिर से बेहतर होने का मौका मिलेगा क्योंकि उसोज पहले से ही रॉ रोस्टर का हिस्सा बन गए हैं और न्यू डे भी इस समय बिग ई की चोट की वजह से टैग टीम डिवीजन का हिस्सा नहीं हैं । अब ये देखना ख़ास रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से टैग टीम डिवीजन को बुक करता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं