WWE चैंपियन की गर्लफ्रेंड जो रेसलर होने के साथ-साथ दांतों की डॉक्टर भी है

एडम कोल और उनकी गर्लफ्रेंड ब्रिट बेकर
एडम कोल और उनकी गर्लफ्रेंड ब्रिट बेकर

डब्लू डब्लू ई (WWE) के NXT ब्रांड में एक से बढ़कर एक कई सारे प्रतिभाशाली सुपरस्टार हैं जो मेन रोस्टर में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। इन्हीं प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स में से एक स्टार एडम कोल भी हैं। एडम कोल वर्तमान में NXT चैंपियन हैं।

द अनडिस्प्यूटेड एरा (एडम कोल, बॉबी फिश, काइल ओ'राइली, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग) टीम के लीडर एडम कोल NXT के सबसे पॉपुलर रेसलर्स में से एक हैं। इस टीम की खास बात ये है कि फिलहाल सभी चैंपियन हैं।

एडम कोल की निजी जिदंगी की बात करें तो वह वर्तमान समय में रेसलर ब्रिट बेकर के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनकी गर्लफ्रेंड ब्रिट बेकर एक प्रोफेशनल रेसलर हैं लेकिन खास बात यह है कि उनकी गर्लफ्रेंड एक डेंटिस्ट (दांतों की डॉक्टर) भी हैं।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने King of the Ring 2019 के विजेता को लेकर बड़ा बयान दिया

ब्रिट बेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में खुद को एक प्रोफेशनल रेसलर और दांतों का डॉक्टर बताया है।

28 साल की ब्रिट बेकर ने हाल ही में ऑल एलीट रेसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जहां वह डॉ. ब्रिट बेकर, डी.एम.डी के नाम से परफॉर्म कर रही हैं।

इससे पहले बेकर ने 25 जुलाई, 2016 को रॉ के एपिसोड में एक जॉबर के रूप में रिंग में डेब्यू किया था, जहां उनका मुकाबला नाया जैक्स के खिलाफ बुक किया गया था। इस मुकाबले में ब्रिट की हार हुई थी।

ऑल एलीट रेसलिंग में जाने के बाद बेकर ने कंपनी के पहले पीपीवी में फेटल-4-वे मुकाबला लड़ा जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई। फिलहाल एडम कोल और बेकर दोनों ही रेसलिंग की दुनिया में अपना-अपना नाम मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं