Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रिटिश विमेन रैसलर ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट करने से मना किया

suraj kumar
CONTRIBUTOR
न्यूज़
1.41K   //    Timeless

Enter caption

WWE उन रैसलिंग कंपनी में से है जो नए रैसलर्स को मौका देने में विश्वास रखता है, जिससे उनकी रैसलिंग स्किल्स को और निखारने में मदद होती है। कई रैसलर्स होते हैं जिनका सपना होता है , WWE में रैसलिंग करना लेकिन हाल ही में एक ब्रिटिश महिला रैसलर ने WWE का ये प्रस्ताव ठुकरा दिया। 

प्रो रैसलिंग स्टार मिली मैकेंजी को  WWE ने कई बार साइन करने की कोशिश की लेकिन फिलहाल वो WWE से कोई करार करने के मुड में नहीं दिख रही हैं। मिली मैकेंजी ने कई रैसलिंग कंपनी के लिए रैसलिंग की हैं जैसे ,प्रोग्रेस ,डेफिएंट रैसलिंग ,चिकारा ,आयरन फिस्ट और जापान संडाइ रैसलिंग। मिली ने काफी कम उम्र में इतनी उपलब्धियां हासिल की हैं। इन्हीं कारणों की वजह से WWE भी उन्हें साइन करना चाहता है। 

यह भी पढ़े: ट्रिपल एच ने WWE के भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान

वैसे तो मिली मैकेंजी ने NXT UK के लिए भी रैसलिंग की है।वो  NXT UK विमेंस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में ही जिन्नी से हार कर बाहर हो गयी उसके बाद वो ज़ाया ब्रूकसाइड के साथ मिल कर एक टैग टीम मैच में चार्ली मॉर्गन और किलर कैली को हराया, जिसके बाद वो NXT UK से गायब ही हो गयी। रैसलिंग जानकार के मुताबिक मिली मैकेंजी ने WWE से कॉन्ट्रैक्ट करने से इंकार कर दिया है।

मिली मैकेंजी को इस साल की शुरुवात से ही कई प्रस्ताव दिए गए लेकिन उन्होंने इसमें कोई ख़ास दिलचस्पी नहीं दिखाई और वो फिलहाल जापान में Meiko Satomura’s Sendai Girls group के साथ ही जुड़ा रहना पसंद कर रही हैं। "

18 साल की मिली मैकेंजी का फ्यूचर काफी जबरदस्त होने वाला हैं।लेकिन रैसलिंग फैंस को उन्हें WWE में देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। शायद मिली अभी जापान में रैसलिंग कर के अपने रैस्लिंग स्किल्स को और बेहतर करना चाहती हैं । 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...