Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw के पूर्व चैंपियन ने गोल्डबर्ग को मैच के लिए ललकारा 

  • रैसलमेनिया 33 में लड़ा था गोल्डबर्ग ने WWE के लिए लास्ट मैच
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:56 IST

Goldberg is making a return to the WWE next month

WWE ने हाल ही में कंफर्म किया है कि गोल्डबर्ग WWE में वापसी करने वाले हैं। गोल्डबर्ग की वापसी के साथ ही पूर्व इंटरकाॅन्टिनेंटल चैंपियन बाॅबी लैश्ले ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक संदेश छोड़ा है।

गोल्डबर्ग ने आखिरी बार रैसलमेनिया 33 में लड़ते हुए दिखाई दिये थे जहाँ ब्राॅक लैसनर ने उन्हें 10 मिनट के अंदर ही हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। भले ही यह मैच केवल दस मिनट चला हो पर यह एक तीव्र मैच था। दोनों ही रैसलर ने इस मैच में अपनी जान झोंक दी थी और आखिर में ब्रॉक लैसनर विजयी बनकर उभरे।

बिजनेस से रिटायर होने के बावजूद गोल्डबर्ग ने यह कभी नहीं कहा कि वह कभी भी रिंग में वापसी नहीं करेंगे। रैसलमेनिया 33 की अगली रात राॅ में उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की। 7 जून 2019 को सऊदी अरब में होने वाले बड़े इवेंट में दो साल के लंबे अंतराल के बाद रिंग में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

WWE में अपनी वापसी के बाद से ही बाॅबी लैश्ले ने कई सुपरस्टार्स को बुरी तरह हराया और इस दौरान उन्होंने दो बार इंटरकाॅन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी अपने नाम की। गोल्डबर्ग की वापसी से ठीक पहले "द ऑल अलमाइटी" ने ट्विटर के जरिए गोल्डबर्ग को एक मैसेज भेजा।


इस ट्वीट के साथ ही लैश्ले ने गोल्डबर्ग के साथ अपने मैच के संभावनाओं को भी जगा दिया है। इसके साथ ही लैश्ले के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गोल्डबर्ग ने "पंच" की इमोजी डाली है और ऐसा लग रहा है कि गोल्डबर्ग ने लैश्ले की चुनौती को स्वीकार कर लिया है। 


यह बात तो पक्की है कि गोल्डबर्ग 7 जून 2019 को राॅ में वापसी करने वाले हैं। हालांकि WWE ने अभी तक उनके प्रतिद्वंदी का खुलासा नहीं किया है। लैश्ले ने भी रैसलमेनिया 35 के बाद से ही अभी तक राॅ में ज्यादा कुछ किया नहीं है और इस बात की संभावना है कि वह वापसी कर रहे गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच लड़ेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 06 May 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...