WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने जॉन मोक्सली के बयान पर साधा निशाना 

रोमन रेंस और जॉन ROMAN REIGNS
रोमन रेंस और जॉन मोक्सली

पूर्व WWE स्टार जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) ने क्रिएटिव टीम से परेशान को लेकर कंपनी छोड़ने का फैसला किया था। उनके फैसले के बाद से ही वो लगातार कंपनी पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में अब उनके ख़ास दोस्त और पूर्व टैग टीम पार्टनर रोमन रेंस ने उनके बयानों पर अपनी बात रखी है। उनका मानना है कि मोक्सली के बयान सही नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: SummerSlam 2019 के लिए गोल्डबर्ग के मैच का हुआ एलान

हाल में ही रोमन रेंस ने आगामी WWE 2K20 को प्रमोट करने के लिए ESPN को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने मोक्सली के क्रिएटिव प्रोसेस पर दिए गए बयान पर असहमति जताई।

मौजूदा AEW सुपरस्टार के बयान पर बोलते हुए रोमन ने कहा,

"मैं इस बारे में आप को सीधे तौर पर बता सकता हूँ। डीन ने जो क्रिएटिव प्रोसेस को लेकर बात कहीं है, मैं उससे असहमत हूँ। वो मेरा दोस्त है और मुझे उससे प्यार है। रेसलिंग की वजह से मैं अपने दोस्त से दूर नहीं हो सकता हूँ। व्यक्तिगत तौर पर आज भी मैं उसके साथ हैंगआउट कर सकता हूँ।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा,

"लेकिन जब बात क्रिएटिव प्रोसेस को लेकर बात आती है तो आप को बॉस से सीधे तौर पर बात करनी होती है। कम्युनिकेशन ही आप को बेहतर कर सकता है। आप को अपने बॉस को बताना पड़ेगा कि आप क्या करना चाहते है। वहीं उनके कमेंट पर मैं सिर्फ यही कह सकता हूं कि वो शायद एक अलग तरह के माहौल में थे। "

आप को बता दें कि द शील्ड (रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस) के मेंबर्स के तौर पर दोनों रेसलर्स ने एक साथ ही WWE में डेब्यू किया था। कंपनी ने भी दोनों को हमेशा अच्छे दोस्तों की तरह दिखाया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now