Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व Raw विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने WWE में वापसी के संकेत दिए

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Published Jul 05, 2019
Jul 05, 2019 IST
क्या बॉस दोबारा से रिंग में वापसी करने वाली हैं?
क्या बॉस दोबारा से रिंग में वापसी करने वाली हैं?

साशा बैंक्स ने हाल ही में बेली के एक ट्वीट के जवाब में वापसी की तरफ इशारा किया है। आपको याद होगा कि रैसलमेनिया में साशा और बेली की जोड़ी एक फेटल फोर वे मैच में टैग टीम टाइटल को द आइकोनिक्स (बिली के और पेटन रॉयस) के खिलाफ हार गई थी। ऐसी खबरें भी आई थी कि इस परिणाम की जानकारी के बाद पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन ने बैकस्टेज काफी परेशानी का माहौल बनाया था और साथ ही टाइटल हारने के बाद अपनी रिलीज़ के लिए भी कहा था।

इन सभी बातों का उनके पति और खुद साशा ने खंडन किया था, लेकिन रैसलमेनिया के बाद से वो रिंग में नहीं दिखी हैं। उनकी वापसी के कयास हर हफ्ते और शोज़ के दौरान होते रहे लेकिन वो नहीं आईं। हालांकि इस दौरान वो WWE 2K20 के लिए ज़रूर काम कर रही थी।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई और शुभकामनाएं

उनकी वापसी की खबरों को बल तब मिला जब बेली के एक ट्वीट के जवाब में साशा ने एक 'GIF' के माध्यम से कहना चाहा कि अभी काफी काम करना बाकी है। इस ट्वीट में वो और मौजूदा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैथ फीनिक्स के खिलाफ डबल टीम करती हुई नज़र आ रही हैं।

पूर्व NXT विमेंस चैंपियन और 4 बार रॉ विमेंस चैंपियन ने अपने काम से महिला रैसलिंग के स्तर को आगे ही बढ़ाया है। फिर चाहे वो पहले विमेंस 30 मिनट आयरन मैन मैच हो, स्टील केज मैच हो या फिर एलिमिनेशन चैंबर मैच, उनका काम हमेशा ही अच्छा रहा है। अब तक उनकी वापसी को लेकर किसी ने टिप्पणी नहीं की है, लेकिन वो जल्द होगी, इसमें कोई दोराय नहीं है।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...