WWE न्यूज़: सोशल मीडिया के जरिए साशा बैंक्स ने कंपनी पर साधा निशाना

What would Vince think of this?

साशा बैंक्स ने WWE पर रॉ के दौरान इंस्टाग्राम के ज़रिए निशाना साधा और स्टोरी के रूप में एक पोस्ट किया जिसके शब्द थे ' मैं किसी कमिटमेंट से नहीं, समय खराब होने से घबराती हूँ।' रैसलमेनिया 35 में आइकॉनिक्स के हाथों विमेंस टैग टीम टाइटल हारने के बाद बेली और साशा काफी नाराज़ थीं और इन्होंने इसकी वजह से काफी बुरा बर्ताव भी किया था।

Enter caption

इसकी खबर बाहर आने के बाद से कंपनी ने कहानी को रोकने की कोशिश की है, लेकिन साशा अपने पोस्ट्स के ज़रिए ये जताती रही हैं कि वो इस फैसले से नाराज़ हैं। उन्होंने टाइटल हारने के बाद WWE को अनफॉलो कर दिया और आल एलीट रैसलिंग को फॉलो करना शुरू कर दिया था। इसकी वजह से ये कयास हैं कि वो आनेवाले समय में कंपनी को छोड़ सकती हैं।

कंपनी ने उन्हें कुछ समय दिया है ताकि वो अपने फैसले पर विचार कर सके। यही वजह है कि वो किसी भी शो का हिस्सा नहीं रही हैं और ना ही किसी भी पब्लिक शो में नज़र आई हैं।वैसे ये स्थिति आनेवाले समय में बदल सकती है, लेकिन उसके लिए हमें अगले महीने का इंतज़ार करना होगा।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर WWE ने साशा बैंक्स और बेली को अलग किया

इस समय की खबरों के आधार पर WWE ये चाहती है कि उनकी सबसे ज़बरदस्त महिला रैसलर कंपनी ना छोड़ें और ऐसा करने के लिए वो साशा बैंक्स को मनी इन द बैंक मैच का विजेता बना सकती हैं। ये एक ऐसा तरीका है जिससे कंपनी अपनी मुश्किलों को कम कर सकती है और साथ में एक ऐसे रैसलर को कंपनी से जाने से रोक सकती है जिसे उसके विरोधी हर हाल में साइन करना चाहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now