Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के नए रैसलर के साथ मैच लड़ना चाहते हैं सैथ रॉलिंस

SENIOR ANALYST
न्यूज़
22 Oct 2018, 16:47 IST

Enter caption

द शील्ड के सदस्य सैथ रॉलिंस WWE रॉ रोस्टर के सबसे अच्छे रैसलरों में से एक हैं। रैसलमेनिया 34 से थोड़े समय पहले से द आर्किटेक्ट परफॉर्मेंस के लिहाज से रॉ के नंबर 1 सुपरस्टार बन गए। उन्होंने हर हफ्ते रॉ में आकर जबरदस्त मैच लड़े और क्राउड ने उन्हें खूब सपोर्ट किया।

द किंगस्लेयर सैथ रॉलिंस हाल ही में WWE के फेसबुक पेज पर लाइव थे। सवाल-जवाब सेशन के दौरान सैथ ने बताया कि वो भविष्य में किस सुपरस्टार के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। सैथ ने एक ऐसे सुपरस्टार का नाम लिया, जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। सैथ रॉलिंस ने बताया कि वो NXT में हाल ही में आए मैट रिडल के साथ मैच लड़ना चाहते हैं।

"मुझे पता है वो नए हैं, लेकिन मैं मैट रिडल का नाम लेना चाहूंगा। वो बहुत टैलेंटेड, स्किल फुल और एक अलग स्टाइल वाले रैसलर हैं। मुझे अलग-अलग स्टाइल हमेशा से प्रभावित करते रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं किसी के भी साथ अच्छा मैच लड़ सकता हूं। लेकिन मैं देखना चाहूंगा कि मेरा और रिडल का स्टाइल कैसे काम करता है।"

आपको बता दें कि इस साल समरस्लैम वीकेंड के दौरान हुए NXT टेकओवर इवेंट में बताया गया था कि मैट रिडल ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। शो के दौरान मैट रिडल रिंग साइड में मौजूद थे। प्रो रैसलिंग में आने से पहले मैट रिडल काफी अच्छे मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट रहे हैं। उन्हें MMA की दुनिया में खूब नाम कमाया है।

Enter caption

32 साल के मैट रिडल 2008 से लेकर 2014 तक अलग-अलग MMA प्रमोशन में नजर आए। मैट का UFC में भी करियर काफी अच्छा रहा, उन्होंने लगातार 4 मैच जीते। लेकिन 2013 में ड्रग्स लेने की वजह से उन्हें कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उसके बाद मैट रिडल प्रोफेशनल रैसलिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...