Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Money in the Bank के लिए स्टील केज मैच का एलान हुआ  

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
737   //    30 Apr 2019, 10:35 IST


ऐसा लग रहा है कि मनी इन द बैंक 2019 WWE का काफी बड़ा पे-पर-व्यू होने वाला है। इस पीपीवी में मेन मनी इन द बैंक लैडर मैच और विमेंस लैडर मैच पहले ही शामिल किये जा चुके हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि WWE को इस पीपीवी के लिए शर्त से जुड़ी किसी और मैच की आवश्यकता नहीं है।

फिर भी इस पीपीवी के लिए एक नए मैच की घोषणा की गयी है और ये मैच एक स्टील केज मैच होगा। आपको बता दे, इस हफ्ते रॉ में मिज़ ने मनी इन द बैंक पीपीवी में शेन मैकमैहन को स्टील केज मैच के लिए चैलेंज किया था, जिसे शेन मैकमैहन ने अब स्वीकार कर लिया है।


द मिज़ पिछले हफ्ते शेन मैकमैहन के साथ दुश्मनी को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि शेन को मिज़ को लेकर कोई और ही प्लान है।

इस हफ्ते रॉ में द मिज़ का सामना बॉबी लैश्ले से हुआ। मैच के बाद अपने टॉक शो में लैश्ले ने मिज़ के साख पर सवाल उठाये। इस मैच में मिज़ बॉबी लैश्ले को हरा सकते थे कि तभी शेन मैकमैहन ने मैच में बाधा डाली। शेन मैकमैहन इस मैच के दौरान बार-बार मिज़ का ध्यान भटका रहे थे और इसी का फायदा उठाते हुए लैश्ले ने मिज़ को स्पीयर देकर यह मैच जीत लिया। मैच खत्म होने के बाद भी लैश्ले और शेन ने मिज की पिटाई जारी रखी।


द मिज़ और शेन मैकमैहन पिछले कुछ समय से फ्यूड में हैं। मिज़ और शेन टैग टीम पार्टनर हुआ करते थे, लेकिन टैग-टीम टाइटल रीमैच हारने के बाड़े शेन ने द मिज़ पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, इसके बाद शेन ने मिज़ के पिता के साथ भी बदसलूकी की।

रैसलमेनिया में अपने मैच के दौरान द मिज़ ने शेन का काफी बुरा हाल कर दिया था। लेकिन कैमरा रैंप से बड़ा सुप्लेक्स लगने के बाद भी शेन ने अचानक ही मिज़ को पिन कर दिया।

अब जबकि मनी द बैंक में शेन और मिज़ के बीच स्टील केज मैच होने वाला है, यह तो तय है कि मिज़ इस हफ्ते रॉ में अपनी पिटाई का बदला शेन से स्टील केज मैच में ले सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...