Create

WWE News: WrestleMania 38 के लिए Seth Rollins को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, फैंस को लगेगा बड़ा झटका?

Wrestlemania के लिए अब तक पक्का नहीं हुआ है सैथ रॉलिंस का मैच
Wrestlemania के लिए अब तक पक्का नहीं हुआ है सैथ रॉलिंस का मैच

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के लिए रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) लगातार निराशा से भरा चल रहा है। इवेंट में अब मुश्किल से तीन हफ्ते का समय बचा है और अक्सर बड़े मैचों का हिस्सा रहने वाले रॉलिंस के लिए अब तक कोई मैच शेड्यूल नहीं हो सका है। रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में उम्मीद थी कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की परिस्थिति साफ हो जाएगी।

लंबे समय से रिपोर्ट्स चल रही है कि WrestleMania 38 में रॉलिंस के विपक्षी रोड्स होने वाले हैं। हालांकि, अब तक उनका WWE कॉन्ट्रैक्ट साफ नहीं हो सका है और एक रिपोर्ट के मुताबिक अब भी बातचीत का दौर जारी है। इस हफ्ते Raw में रॉलिंस ने केविन ओवेंस को मैच के लिए चैलेंज किया था और शर्त रखी थी कि यदि वह जीते को WrestleMania में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को होस्ट करेंगे।

भले ही ओवेंस ने इस मैच से इंकार कर दिया था, लेकिन सोन्या डेविल ने इसे ऑफिशियल बना दिया। दुर्भाग्य से रॉलिंस को इसमें हार झेलनी पड़ी। जब उन्होंने ओवेंस को पिन किया था तब रेफरी रिंग में मौजूद नहीं थे और फिर ओवेंस ने उन पर करारा प्रहार करते हुए मैच जीत लिया था। सैथ रॉलिंस को चुनौती देने के लिए कोडी रोड्स मौजूद नहीं थे।

सैथ रॉलिंस के WWE WrestleMania स्पॉट के रूप में बन चुकी है अच्छी स्टोरीलाइन

Looks like @SonyaDevilleWWE just went into GM Mode on #WWERaw! It's @WWERollins vs. @FightOwensFight TONIGHT with the winner getting to have @steveaustinBSR on their talk show at #WrestleMania.👀 https://t.co/XguWhLvpUt

यह बात साफ हो चुकी है सैथ रॉलिंस के WrestleMania पोजिशन को एक बेहतरीन स्टोरीलाइन बना दिया गया है। पिछले हफ्ते तक फोकस केविन ओवेंस पर था, लेकिन अब यह रॉलिंस पर आ गया है। भले ही ऑफिशियल मैच नहीं है, लेकिन केविन ओवेंस का WrestleMania स्पॉट पक्का हो चुका है।

रॉलिंस के WrestleMania स्पॉट को लेकर लगातार निराशा दिखाने के बाद संकेत मिल रहे हैं कि उनके लिए कंपनी ने कुछ बड़ा प्लान किया है। यदि कोडी रोड्स कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो उसे अधिक से अधिक समय तक गुप्त रखा जाना चाहिए और माहौल बनाया जाना चाहिए।

हालांकि सैथ रॉलिंस को WrestleMania में शामिल नहीं किया जाता है, तो यह काफी ज्यादा निराशाजनक चीज़ होगी और फैंस के लिए भी यह किसी झटके से कम नहीं होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment