Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE पर आरोप लगाने वाले टीवी होस्ट जॉन ऑलिवर को मिला WrestleMania में आने का न्योता

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:25 IST

Punk approves.

जॉन ऑलिवर HBO पर एक शो 'लास्ट वीक टुनाइट' के होस्ट हैं और इस हफ्ते उन्होंने WWE के तरीकों पर सवाल उठाते हुए उनसे काफी सारे सवाल किए जिसमें रैसलर्स की सेहत का ध्यान देना और उनके मिलने वाले भत्ते से जुड़ी बातचीत शामिल है। इस शो के आते ही कंपनी ने अपनी तरफ से एक स्टेटमेंट जारी करके जवाब दिया, लेकिन तब तक जॉन को काफी लोगों का समर्थन मिल चुका था।

दरअसल ,जॉन ने इस शो के दौरान कोल्ट कबाना पॉडकास्ट में सीएम पंक के बयान का हवाला दिया और उस बात पर सवाल भी किए जिसके आधार पर कंपनी ये कहती है कि वो रैसलर्स की सेहत और सुरक्षा पर ख़ास ध्यान देती है। सीएम पंक ने कई साल पहले ये कहा था कि इनफेक्शन के बावजूद उन्हें यूरोपियन टूर में लड़ना पड़ा था, और उन्हें एंटीबायोटिक भी दिया गया था जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी हुई थी।

इसके प्रसारित होने के कुछ वक़्त बात ही जिम कॉर्नेट का एक ट्वीट आया था जिसमें उन्होंने जॉन ऑलिवर की तारीफ की थी और ये कहा था कि इतना अच्छा शो उन्होंने एक लंबे समय में नहीं देखा है। सीएम पंक ने भी जॉन द्वारा उनकी बातों का इस्तेमाल कर के सच को बताने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

इस तरह के वीडियो के बाद कंपनी ने एक स्टेटमेंट जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि रैसलर्स की सेहत और सुरक्षा कंपनी के लिए सबसे बड़े हैं, और वो इससे कभी कोई समझौता नहीं करती। उन्होंने जॉन ऑलिवर को रैसलमेनिया में आने के लिए एक न्योता दिया ताकि वो कंपनी के काम को और अच्छे से देख सकें और ये समझ सकें कि जो उन्होंने कहा है वो सच है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 02 Apr 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...