WWE Night of Champions में पाकिस्तानी मूल के रेसलर की हार से फैंस हुए निराश, सऊदी अरब में मौजूदा चैंपियन ने किया चारों खाने चित्त 

Pankaj
WWE Night of Champions 2023 में दिग्गज को मिली जीत
WWE Night of Champions 2023 में दिग्गज को मिली जीत

Gunther: WWE Night of Champions 2023 में गुंंथर (Gunther) और मुस्तफा अली (Mustafa Ali) के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। दोनों के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। अली ने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि अंत में गुंथर ने अली को हराकर अपने टाइटल को शानदार अंदाज में रिटेन किया।

अली को फैंस ने इस मुकाबले में बहुत चीयर किया। इस मुकाबले में उनका प्रदर्शन जबरदस्त रहा और ये देखकर सभी हैरानी में पड़ गए। गुंथर को तगड़ी चुनौती उन्होंने दी। कुछ ऐसे मूव्स उन्होंने लगाए कि सभी चौंक गए। कई बार तो लगा था कि गुंथर की हार हो जाएगी।

हालांकि गुंथर ने वापसी की और अपनी ताकत दिखाई। इस बीच एक बार फिर अली ने गुंथर को सुपरकिक मारकर धराशाई किया। मैच के अंत में अली ने टॉप रोप से छलांग लगाई लेकिन गुंथर हट गए। गुंथर ने इसके बाद अपना फिनिशिंग मूव लगाया और अली को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया।

गुंथर का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन अभी भी जारी है। 350 दिन उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए। फैंस ने अली को मैच के बाद बहुत सपोर्ट किया। उनके प्रदर्शन की सराहना की। वैसे इस मैच का नतीजा पहले से सभी को पता होगा। बस फैंस को ये देखना था कि गुंथर को कितनी चुनौती अली दे पाएंगे। फैंस की उम्मीदों पर मुस्तफा खरे उतरे और उन्होंने मौजूदा चैंपियन को अच्छी टक्कर दी।

WWE रिंग में Gunther का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा?

गुंथर का Raw में अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा ये देखने वाली बात होगी। अब उन्हें कोई तगड़ा प्रतिद्वंदी चाहिए होगा। बहुत जल्द उनके नए दुश्मन का पता भी चल जाएगा। कंपनी ने जरूर उनके लिए कुछ ना कुछ शानदार प्लान बनाया होगा। अली के प्रदर्शन को देखकर भी लग रहा है कि उन्हें आगे जाकर पुश दिया जाएगा। ट्रिपल एच भी उनके एक्शन से जरूर खुश हुए होंगे। अब देखना होगा कि आगे जाकर उनके लिए कंपनी ने क्या प्लान बनाया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now