WWE Night of Champions में Roman Reigns को जीत मिलेगी या हार? रिपोर्ट में रिजल्ट हुआ लीक

roman reigns solo sikoa betting odds
रोमन रेंस के Night of Champions में मैच को लेकर सट्टा बाजार की स्थिति

WWE: WWE Night of Champions 2023 एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच भी बड़े आकर्षण का केंद्र बना होगा। वो सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के साथ टीम बनाकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) को चैलेंज करेंगे। अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मैच का परिणाम बहुत चौंकाने वाला रह सकता है।

Fightful Select की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Night of Champions 2023 के लिए सट्टा बाजार में कहा जा रहा है कि केविन और सैमी, द ब्लडलाइन मेंबर्स को हराकर अपने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करने में सफल रहेंगे।

अनडिसप्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच का रेट:

सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस (चैंपियन): -400

Roman Reigns और सोलो सिकोआ: +250

अगर Night of Champions में Roman Reigns को पिन होना पड़ा तो ये 2019 के बाद पहला मौका होगा जब उन्हें पिन के जरिए हार मिलेगी। उस समय उन्हें बैरन कॉर्बिन के हाथों हार मिली थी। उनकी आखिरी हार एक टैग टीम मैच में आई, जहां उनकी और सैमी ज़ेन की टीम को केविन ओवेंस और जॉन सीना की जोड़ी के हाथों हार मिली थी।

WWE Night of Champions में किन रेसलर्स की जीत की उम्मीद की जा रही है?

Night of Champions में एक तरफ रोमन रेंस की हार की उम्मीद की जा रही है। वहीं वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल की बात करें तो काफी लोग सैथ रॉलिंस पर बड़ा दांव खेलने वाले हैं। इस बीच बियांका ब्लेयर के Raw विमेंस टाइटल रिटेन करने की उम्मीद की जा रही है।

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच पर फोकस करें तो नटालिया की जीत की उम्मीद बहुत कम है, इसलिए अधिकांश लोग रिप्ली पर अपना दांव खेल रहे हैं, इसलिए सट्टा बाजार में उनका रेट बहुत ऊंचा रखा गया है।

आईसी चैंपियन गुंथर द्वारा मुस्तफा अली को हराने के बात कही जा रही है, वहीं एक चौंकाने वाली बात ये है कि सट्टा बाजार की स्थिति के अनुसार Night of Champions में कोडी रोड्स की हार होने वाली है। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि बैकी लिंच को ट्रिश स्ट्रेटस पर धमाकेदार जीत मिलने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।