WWE ने Roman Reigns को लेकर लिया बहुत ही बड़ा निर्णय, WrestleMania 39 तक रहेंगे चैंपियन?

WWE अभी रोमन रेंस को लंबे समय तक अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनाए रखना चाहता है
WWE अभी रोमन रेंस को लंबे समय तक अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनाए रखना चाहता है

WWE के टॉप सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर हाल ही में काफी बड़ी खबर आई है। दरअसल, अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए इस समय टाइटल हारने के कोई प्लान्स नहीं है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर रोमन रेंस ने यूनिवर्सल और WWE टाइटल को यूनिफाइड किया था।

WWE के पास रोमन रेंस से चैंपियनशिप लेने का कोई प्लान नहीं है

रोमन रेंस के पास काफी समय से यूनिवर्सल चैंपियन थी और अब उन्होंने WWE टाइटल को भी अपने पास रख लिया है। कई लोगों का मानना था कि रोमन के पास काफी समय से चैंपियनशिप है और इसी वजह से अब शायद वो टाइटल हार जाएंगे। हालांकि, WWE अभी उन्हें लंबे समय तक चैंपियन के तौर पर देख रहा है।

WrestlingNews की रिपोर्ट के अनुसार WWE अभी रोमन रेंस को चैंपियनशिप हारने के लिए बुक नहीं करना चाहता है। उनका मानना है कि द रॉक WrestleMania 39 में लड़ने के लिए आ सकते हैं और इसी वजह से वो रोमन को चैंपियन बनाकर रखना चाहते हैं। रिपोर्ट में कहा गया,

"हमें बताया गया है कि अभी तक रोमन रेंस के टाइटल को कुछ समय में हारने के कोई प्लान्स नहीं है। कंपनी में कई लोगों ने बताया है कि वो टाइटल को अगले साल की WrestleMania तक अपने पास रखेंगे [उम्मीद लगाई जा रही है कि द रॉक एक अंतिम मुकाबले के लिए वापसी करेंगे।] और उस समय तक कंपनी उन्हें इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में पुश करना शुरू करेगी।"

WWE का अगला बड़ा इवेंट WrestleMania Backlash रहेगा जिसका आयोजन 8 मई को होगा। रोमन रेंस का मैच अभी तक बुक नहीं किया गया है लेकिन शायद वो इस इवेंट में शिंस्के नाकामुरा का सामना कर सकते हैं। बाद में उनकी ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी शुरू हो सकती है क्योंकि अभी WWE लाइव इवेंट्स के लिए मैकइंटायर बनाम रेंस को एडवर्टाइज कर रहा है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now