WWE में John Cena के ऊपर मौजूदा चैंपियन ने साधा निशाना, सोशल मीडिया पर बनाया भद्दा मजाक 

john cena wwe
मौजूदा चैंपियन ने जॉन सीना पर तंज कसा

WWE: WWE ने हाल ही में घोषणा की थी कि जॉन सीना (John Cena) अगले 2 महीनों में कई अपीयरेंस देने वाले हैं। अब कंपनी ने उन्हें पेबैक (Payback 2023) का होस्ट बनाकर फैंस को खुश होने का एक और मौका दिया है। मगर उससे पूर्व, द जजमेंट डे (The Judgement Day) के मेंबर, डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन पर तंज कसा है।

मौजूदा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक ने ट्विटर पर John Cena का मजाक बनाने की कोशिश की और कहा कि जॉन की वापसी से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा:

"मेरा जॉन सीना की वापसी पर रिएक्शन ये है कि इससे भला किसी को क्या ही फर्क पड़ेगा।"

आपको याद दिला दें कि द चैम्प ने अपना आखिरी मैच Wrestlemania 39 में लड़ा था, जहां उन्हें तत्कालीन यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी के हाथों हार मिली थी। वहीं उन्हें अब Payback 2023 का होस्ट बनाया गया है। इसके अलावा वो अगले हफ्ते भारत में होने वाले Superstar Spectacle में भी मैच लड़ते हुए नज़र आएंगे

WWE सुपरस्टार Dominik Mysterio ने हाल ही में अपने पिता Rey Mysterio का भी मजाक बनाया

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने हाल ही में अपने पिता, मौजूदा यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो पर तंज कसा था। The Bump पॉडकास्ट पर मौजूदा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ने कहा:

"मेरे अनुसार ये एक दुखद बात है कि रे मिस्टीरियो सोच रहे हैं कि वो यूएस चैंपियन बनकर मेरे NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल रन के प्रभाव को कम कर सकते हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो यूएस चैंपियन हैं, लेकिन मैं पूरे नॉर्थ अमेरिका का चैंपियन हूं, जिसमें यूएस, कनाडा और मेक्सिको भी आते हैं। उनका मेरी लिगेसी को कमजोर करने के बारे में सोचना भी दुखद है। वो अब कमजोर पड़ चुके हैं।"

डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो पहली बार किसी सिंगल्स मैच में WWE WrestleMania 39 में आमने-सामने आए थे, जहां दिग्गज रेसलर ने अपने बेटे को सबक सिखाने में सफलता पाई थी। खैर अब रे मिस्टीरियो के सामने Payback 2023 में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ अपने यूएस टाइटल को डिफेंड करने की चुनौती होगी। वहीं डॉमिनिक अपने पिता को मोहरा बनाकर लगातार खुद को बड़े हील रेसलर के रूप में स्थापित करने में लगे हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment