"WWE अभी Roman Reigns के टाइटल रन का अंत करने के लिए तैयार नहीं है" - ट्राइबल चीफ का जिक्र करके दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE में मौजूदा समय में रोमन रेंस (Roman Reigns) का रिकॉर्ड ब्रेकिंग अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जारी है। इसके बावजूद दिग्गज का मानना है कि रोमन लंबे समय तक टाइटल नहीं हारने वाले हैं। ट्राइबल चीफ पिछले कुछ सालों से हेड ऑफ द टेबल के रूप में WWE में टॉप पर बने हुए हैं। उन्होंने मौजूद समय में टीवी पर नज़र आना काफी कम कर दिया है लेकिन अभी भी वो कंपनी के सबसे महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं।

देखा जाए तो रोमन रेंस चुनिंदा मौकों पर अपना टाइटल डिफेंड करते हैं और मैचों के दौरान उन्हें अक्सर द ब्लडलाइन की मदद मिलती है। यही कारण है कि उनका इतने लंबे समय तक चैंपियन बने रहना हैरानी की बात नहीं है। बिल एप्टर ने हाल ही में Sportskeeda के UnSKripted पर बात करते हुए इस चीज़ का जिक्र किया कि द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन के आखिरी चैप्टर का किस प्रकार अंत हो सकता है।

youtube-cover

NWA हॉल ऑफ फेमर के अनुसार कोई सुपरस्टार रोमन रेंस को क्लीन तरीके से हराकर द ब्लडलाइन की कहानी का अंत करेगा। बिल एप्टर ने कहा-

"मुझे लगता है कि कोई रोमन रेंस को हराकर इसका अंत करेगा, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि WWE अभी इसका अंत करने के लिए तैयार है।"

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns के लिए SmackDown में बढ़ी मुश्किलें

रोमन रेंस ने Crown Jewel 2023 में एलए नाइट को हराकर अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया था। इसके बावजूद नाइट ने द ब्लडलाइन फैक्शन के साथ दुश्मनी जारी रखी थी। रोमन को अब रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के रूप में दो नए दुश्मन मिल चुके हैं। रैंडी ट्राइबल चीफ से अपना पुराना बदला लेना चाहते हैं।

एजे स्टाइल्स द ब्लडलाइन द्वारा किए हमले की वजह से पिछले कुछ महीने से ब्रेक पर थे। स्टाइल्स की SmackDown के आखिरी एपिसोड में वापसी देखने को मिली थी और उन्होंने वापसी के बाद रोमन रेंस पर हमला कर दिया था। इस वजह से रोमन के ब्लू ब्रांड में कुल तीन दुश्मन हो चुके हैं। यही कारण है कि यह कहना गलत नहीं होगा कि रेंस के लिए SmackDown में मुश्किलें काफी बढ़ चुकी हैं।