WWE NXT Heatwave 2024 मैच कार्ड: इन चैंपियंस की किस्मत का होगा फैसला, पूर्व AEW Superstars रचेंगे इतिहास?

Ujjaval
WWE NXT Heatwave में होंगे बड़े मैच (Photo: WWE.com)
WWE NXT Heatwave में होंगे बड़े मैच (Photo: WWE.com)

WWE NXT Heatwave 2024 Match Card: WWE NXT का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट हीटवेव (Heatwave 2024) है। इस शो के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। Heatwave का आयोजन 7 जुलाई 2024 को होने वाला है। खास बात यह है कि लंबे समय के बाद कनाडा में कोई NXT का इवेंट होगा। यह टोरंटो, कनाडा में मौजूद स्कॉटियाबैंक एरीना में देखने को मिलेगा।

WWE ने इस शो के लिए अभी तक 6 मैचों का ऐलान किया है। इसमें से 5 मुख्य मुख्य शो में देखने को मिलेंगे और एक का आयोजन प्री-शो में होगा। यह NXT द्वारा आयोजित Heatwave का तीसरा संस्करण है। पिछले दोनों इवेंट्स बेहतरीन रहे हैं और इसी वजह से फैंस की उम्मीद अब 2024 वाले संस्करण से बहुत ज्यादा हैं।

शो में NXT ब्रांड के सभी टॉप स्टार्स मौजूद है और हर एक टाइटल दांव पर लगा हुआ है। सभी चैंपियंस की किस्मत का यहां फैसला होगा। इसी वजह से यह इवेंट किसी भी तरह मिस करने जैसा नहीं है। इस आर्टिकल में हम NXT Heatwave 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाले सभी मैचों के बारे में बात करेंगे।

WWE NXT Heatwave 2024 का पूरा मैच कार्ड

प्री शो

- कार्मेन पेट्रोविक और अरियाना ग्रेस vs जेसी जेन और जैज़मिन निक्स (टैग टीम मैच)

मुख्य कार्ड

- नाथन फ्रेज़र और एक्सिऑम (c) vs चेस यूनिवर्सिटी (NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- केलानी जॉर्डन (c) vs सोल रुका (NXT विमेंस नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मैच)

- ओबा फेमी (c) vs वेस ली (NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए लास्ट चांस मैच)

अगर ओबा फेमी जीते, तो उनके चैंपियन रहते हुए कभी भी वेस ली उन्हें चैलेंज नहीं कर पाएंगे।

- रॉक्सेन परेज़ (c) vs लोला वाइस (WWE NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच)

- ट्रिक विलियम्स (c) vs जे'वॉन एवंस vs ईथन पेज vs शॉन स्पीयर्स (NXT चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच)

सभी मैच शानदार हैं लेकिन फैंस को फैटल 4 वे चैंपियनशिप मैच से जरूर ज्यादा उम्मीदें रहेंगी। मुकाबले में सभी शानदार रेसलर्स हैं और ऐसे में यह WWE NXT Heatwave 2024 का सबसे यादगार मुकाबला बन सकता है। पूर्व AEW सुपरस्टार्स शॉन स्पीयर्स और ईथन पेज पर फैंस की नज़र है। इसके अलावा रॉक्सेन परेज़ और लोला वाइस के बीच स्टोरीलाइन काफी ज्यादा रोचक रही है और यह मुकाबला भी फैंस को बेहद पसंद आ सकता है।

वेस ली सिंगल्स रन की शुरुआत के बाद से ही NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप के इर्दगिर्द नज़र आए हैं। अब उनके पास आखिरी मौका है। अगर वो सफल नहीं होते हैं, तो उन्हें किसी दूसरी दिशा में जाना चाहिए। यही उनके लिए बेहतरीन विकल्प होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now