WWE के बड़े शो में हुए चैंपियनशिप मैच के अंत ने फैंस के उड़ाए होश, मौजूदा चैंपियन हुआ बुरी तरह चोटिल, देखें वीडियो 

WWE NXT चैंपियन इल्जा ड्रैगूनोव को चोट लगी है
WWE NXT चैंपियन इल्जा ड्रैगूनोव को चोट लगी है

WWE: WWE NXT के हालिया एपिसोड में इल्जा ड्रैगूनोव (Ilja Dragunov) ने रिज हॉलैंड (Ridge Holland) के खिलाफ मैच में अपना NXT टाइटल डिफेंड किया था। यह मैच नो-कॉन्टेस्ट में समाप्त हुआ क्योंकि रिज द्वारा डीडीटी दिए जाने के बाद इल्जा को स्ट्रेचर के जरिए एरीना से बाहर ले जाना पड़ा था। रिज बीच मैच में ड्रैगूनोव के चोटिल होने से खुश नहीं थे और वो चिल्लाते हुए दिखाई दिए थे।

रिज हॉलैंड ने इस हफ्ते NXT में वापसी के बाद इल्जा ड्रैगूनोव से मैच की मांग की और इल्जा उन्हें टाइटल मैच देने के लिए तैयार हो गए। इस टाइटल मुकाबले में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली, हालांकि, इस मैच का सही तरह अंत नहीं हो पाया। बता दें, SmackDown सुपरस्टार द्वारा क्रेडल डीडीटी / मोडिफाइड ब्रेनबस्टर देने के बाद इल्जा रिंग में धराशाई हो गए।

इसके बाद ऑफिशियल्स ने ड्रैगूनोव को चेक किया और पता चला कि वो मैच जारी नहीं रख पाएंगे। यह देखकर क्राउड के होश उड़ गए और रिज हॉलैंड भी उन्हें इस हालत में देखकर चिंतित थे। जब इल्जा ड्रैगूनोव को स्ट्रेचर के जरिए वहां से ले जाया रहा था तो हॉलैंड काफी दुखी दिखाई दिए। इसके बाद उन्होंने रेफरी पर चिल्लाते हुए कहा कि हर बार उनके साथ ही यह क्यों होता है।

WWE SmackDown में Ridge Holland के खिलाफ मुकाबले में Big E को लगी थी गंभीर चोट

11 मार्च 2022 को WWE SmackDown के एपिसोड में रिज हॉलैंड & शेमस vs बिग ई & कोफी किंग्सटन मैच देखने को मिला था। इस मैच के दौरान रिज ने रिंगसाइड पर बिग ई को बेली-टू-बेली सुपलेक्स दिया था। ये दोनों सुपरस्टार्स इस मूव को ठीक तरह परफॉर्म नहीं कर पाए थे और न्यू डे मेंबर सिर के बल जमीन पर गिरे थे।

इस वजह से बिग ई को खतरनाक नेक इंजरी हो गई थी और वो तभी से ब्रेक पर चल रहे थे। यह कहना मुश्किल है कि पूर्व WWE चैंपियन की वापसी में कितना वक्त लगने वाला है। ऐसा लग रहा है कि NXT में इल्जा ड्रैगूनोव के चोटिल होने के बाद हॉलैंड को यह घटना याद आ गई थी। हालांकि, Fightful ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि इल्जा ड्रैगूनोव की इंजरी असली नहीं है और यह स्टोरीलाइन का हिस्सा है।