Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE NXT India के शुरू होने की संभावित तारीख सामने आई, भारत के कई बड़े सुपरस्टार्स हो सकते हैं हिस्सा

Enter caption
EXPERT COLUMNIST
Modified 13 Dec 2020, 19:42 IST
न्यूज़
Advertisement

हाल ही में ब्रैंडन थर्स्टन और जॉन पॉलक ने इस बात को रिपोर्ट किया था कि WWE NXT इंडिया की शुरुआत 2021 में हो सकती है। अब SK Wrestling को सूत्रों ने बताया है कि इस टूर्नमेंट में इंडियन टैलेंट हिस्सा लेंगे। इसके अलावा WWE NXT India की टेपिंग्स फ्लोरिडा के परफॉर्मेंस सेंटर में होगी।

इसके पीछे का कारण साफ है, क्योंकि इस समय कोविड 19 के कारण ट्रैवल को लेकर काफी पाबंदियां लगी हुई है। WWE NXT India की शुरुआत WWE और सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट के कारण भी है। इसका प्रसारण WWE नेटवर्क और सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनल पर भी होगा।

WWE NXT India को लेकर जानकारी

अभी चीजें फाइनल हो रही है, लेकिन सोर्स ने SK Wrestling को बताया है कि WWE NXT India शो का लॉन्च 26 जनवरी को हो सकता है। 26 जनवरी को भारत में गणतंत्र दिवस के रूप में मनाया जाता है।

WWE के लिए NXT India के अलावा NXT एशिया पर भी फोकस रहेगा, जिसमें जापान, चाइना और सिंगापुर के टैलेंट होंगे। यह भी उम्मीद है कि अगर चीजें नॉर्मल हो जाती है, तो 2022 तक WWE भारत में परफॉर्मेंस सेंटर की शुरुआत भी कर सकता है।

अभी तक WWE NXT India में कौन से सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे यह भी क्लीयर नहीं हुआ है। हालांकि सूत्रों पर विश्वास किया जाए, तो इसमें जिंदर महल, सिंह ब्रदर्स, इंडस शेर, जीत रामा और हाल ही में मुंबई में हुए ट्राईआउट में रिक्रूट किए गए गुरविंदर सिंह, सुखविंदर सिंह ग्रेवाल और लक्ष्मीकांत राजपूत हिस्सा ले सकते हैं।

ट्राईआउट से पहले SK Wrestling को दिए इंटरव्यू में टैलेंट डेवलेपमेंट के डाइरेक्टर कैनयॉन सीमन ने कहा था,

"भारत हमारी सबसे बड़ी इंटरनेशनल मार्केट में से एक है। ऑडियंस के मामले में यह नंबर 1 है। रेसलमेनिया 33 को 89 मिलियन भारतीयों ने देखा था, हर हफ्ते सोनी टेन 1 और सोनी टेन 1 एचडी पर 50 मिलियन लोग रॉ और स्मैकडाउन देखते हैं। संडे धमाल की 25 मिलियन ट्यूनिंह है और यह आंकड़े हमारे दूसरे इंटरनेशनल मार्केट से ज्यादा है।"
Published 13 Dec 2020, 19:41 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit