फेमस WWE Superstar ने बड़े इवेंट में वापसी करके लड़ा धमाकेदार मैच, दिग्गज के कारण टाइटल मुकाबले में जगह बनाने का टूटा सपना 

WWE NXT New Year
WWE NXT New Year's Evil धमाकेदार साबित हुआ

WWE: WWE ने हाल ही में NXT New Year's Evil 2024 का आयोजन किया। इस शो में ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) की वापसी देखने को मिली और वो मेन इवेंट में ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) के खिलाफ नंबर वन कंटेंडर्स मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इस मुकाबले के अंत में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की वापसी देखने को मिली और उनके कारण ग्रेसन का टाइटल मैच में जगह बनाने का सपना टूट गया।

ग्रेसन वॉलर की NXT New Year's Evil में बैकस्टेज ट्रिक विलियम्स और कार्मेलो हेज से मुलाकात देखने को मिली थी। इसी दौरान हेज ने ट्रिक का वॉलर के खिलाफ NXT चैंपियनशिप नंबर कंटेंडर्स मैच सेटअप किया था। इसके बाद मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हुआ। विलियम्स ने इस मुकाबले के दौरान कार्मेलो को एरीना में नज़र नहीं आने के लिए कहा था।

इसके बावजूद वो मैच के अंतिम पलों में वहां आ गए थे और उनकी वजह से ट्रिक विलियम्स का ध्यान भटक गया था। ग्रेसन वॉलर इसका फायदा उठाकर मैच जीतने की तैयारी में थे। हालांकि, तभी केविन ओवेंस ने चौंकाने वाली वापसी की और वॉलर को पंच जड़ दिया। इसके बाद ट्रिक ने ग्रेसन को नी स्ट्राइक देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था। बता दें, पहले New Year's Evil में ट्रिक विलियम्स को इल्जा ड्रैगूनोव के खिलाफ NXT चैंपियनशिप मैच मिलना था लेकिन उनके चोटिल होने की वजह से फिलहाल के लिए मैच को कैंसिल कर दिया गया है।

WWE NXT New Year's Evil में Kevin Owens और Grayson Waller के अलावा Carlito भी नज़र आए

LWO (जोएक्विन वाइल्ड & क्रूज डेल टोरो) को NXT New Year's Evil में सिक्स-मैन टैग टीम मैच में ड्रू गुलक, माइल्स बॉर्न & डेमोन केम्प का सामना करना था लेकिन LWO ने अपने तीसरे पार्टनर को सरप्राइज रखा था। इस शो में कार्लिटो के LWO के तीसरे पार्टनर के रूप में खुलासा हुआ। कार्लिटो ने इस टैग टीम मुकाबले में अपनी टीम के साथ मिलकर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी।

वहीं, मैच के अंतिम पलों में WWE दिग्गज ने डेमोन केम्प को बैकस्टैबर देकर धराशाई कर दिया। इसके बाद क्रूज डेल टोरो टैग लेकर रिंग में आए और उन्होंने केम्प को 450 स्पलैश देकर पिन करते हुए अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई