Create
Notifications

NXT New Year's Evil रिजल्ट्स: WWE को मिले दो नए चैंपियंस, RAW सुपरस्टार ने RKO देकर जीता जबरदस्त मैच

WWE NXT New Year's Evil शो में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT New Year's Evil शो में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE NXT New Year's Evil की शुरूआत में पिछले साल हुए कुछ बड़े फ्यूड्स की झलक दिखाई गई। इसके अलावा इस शो में कुछ बड़े मैच होते हुए देखने को मिले। साथ ही, एजे स्टाइल्स (Aj Styles) भी शो में दिखाई दिए। आइए ज्यादा देर ना करते हुए WWE NXT New Year's Evil के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT New Year's Evil Results:

- शो में हुए पहले मैच में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज और क्रूजरवेट चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का आमना-सामना हुआ और यह चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच था। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और अंत में कार्मेलो हेज ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को टॉप रोप लेग ड्रॉप देते हुए मैच जीत लिया।

- बैकस्टेज टॉमैसो सिएम्पा और एजे स्टाइल्स की मुलाकात होते हुए देखने को मिली।

- एजे स्टाइल्स का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने कहा कि उन्हें कई चीज़ों का खेद है और उनमें से एक यह है कि मेन रोस्टर में आने से पहले उन्होंने NXT जॉइन नहीं किया था। स्टाइल्स ने कहा कि वो फैंस के ब्रांड के प्रति पैशन देखकर खुश है और वो ग्रेसन वॉलर को इसे बर्बाद नहीं करने देंगे। जल्द ही, वॉलर नजर आए और उन्होंने कहा कि एजे उनकी वजह से ओमोस से हार गए। इसके बाद एजे स्टाइल्स ने वॉलर को मैच के लिए चैलेंज कर दिया और वॉलर अगले हफ्ते शो के मेन इवेंट में मैच लड़ने के लिए मान गए। जल्द ही, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल भी देखने को मिला।

- बैकस्टेज केसी कैटनजारो & केडन कार्टर ने अमारी मिलर के साथ टीम बनाने के बाद पर्सिया पिरोटा & इंडी लूमिस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। पर्सिया & इंडी ने टिफनी स्ट्रैटोन के साथ टीम बनानी चाही लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद उन दोनों ने वेंडी चू को टीम का हिस्सा बनाया।

- MSK & रिडल की टीम का इम्पीरियम के खिलाफ सिक्स-मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान MSK & रिडल की टीम ने इम्पीरियम को काफी टक्कर दी। अंत में, MSK ने इम्पीरियम के बार्थेल को अपना फिनिशिंग मूव दिया जिसके बाद रिडल ने फ्लोटिंग ब्रो देने के बाद RKO देते हुए मैच जीत लिया।

- जो गेसी और हार्लैंड ने डस्टी कप जॉइन करने की इच्छा जाहिर की और उन्होंने कहा कि वो खुद को साबित करना चाहते हैं।

-NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज किसी वजह से अपने मैच के लिए हेलिकॉप्टर में आईं।

The NXT Women's Champion has arrived!#WWENXT #NXTNYE @WWE_MandyRose https://t.co/RDhoe7LYhl

- इलेक्ट्रा लोपेज ने बैकस्टेज कहा कि अगले हफ्ते सैंटोस एस्कोबार vs जायोन क्विन मैच के विजेता को वो पिक करने वाली हैं।

- मैंडी रोज ट्रिपल थ्रेट मैच में रेचल गोंजालेज & कोरा जेड के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आईं। इस मैच में रेचल गोंजालेज ने अपनी ताकत का भरपूर प्रदर्शन किया। वहीं, मैंडी रोज और कोरा जेड ने भी मैच के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया था। अंत में, जेड ने मैंडी को रोलअप करने की कोशिश की लेकिन मैंडी ने उन्हें किसी रोलअप करके मैच जीतते हुए अपना टाइटल रिटेन किया।

- रिडल के जाने के बाद बैकस्टेज MSK का क्रीड ब्रदर्स के साथ एनकाउंटर हुआ।

- आंद्रे चेस उस स्टूडेंट को सम्मानित करना चाहते थे जिसने उन्हें बचाया था। वो उस स्टूडेंट को स्कॉलरशिप देना चाहते थे तभी वॉन वैगनर ने दखल दिया। वैगनर ने इसके बाद हील प्रोमो दिया और उन्होंने आंद्रे चेस पर अटैक करते हुए उन्हें बिग स्लैम दे दिया। इसके बाद उन्होंने एक रैंडम फैन पर भी अटैक कर दिया।

- वैगनर को एरीना के बाहर कर दिया गया और उन्होंने एरीना से बाहर जाते वक्त रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और डायमंड माइन को घूरकर देखा।

- अगले हफ्ते के लिए पीट डन और टोनी डी'एंजेलो के बीच क्रोबार ऑन पोल मैच का ऐलान किया गया।

- शो के मेन इवेंट में NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया। इस मैच के दौरान ब्रेकर ने सिएम्पा को जबरदस्त टक्कर दी। वहीं, सिएम्पा ने भी ब्रेकर पर दबदबा बनाया। अंत में सिएम्पा ने ब्रेकर को फेयरीटेल एंडिंग देकर पिन करने की कोशिश की लेकिन ब्रेकर ने किकआउट कर दिया। इसके बाद ब्रेकर ने सिएम्पा को स्टाइनर रिक्लाइनर में जकड़ते हुए मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही ब्रॉन ब्रेकर नए NXT चैंपियन बन चुके हैं।

- इस तरह NXT New Year's Evil एपिसोड का शानदार अंत हुआ।


Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now