WWE ने No Mercy के लिए खतरनाक चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, Extreme Rules मुकाबले में मचेगा जबरदस्त बवाल?

NXT No Mercy का आयोजन 30 सितंबर को होगा
NXT No Mercy का आयोजन 30 सितंबर को होगा

WWE: बैकी लिंच (Becky Lynch) ने WWE NXT विमेंस चैंपियन बनने के बाद इस हफ्ते रॉ (Raw) में नटालिया (Natalya) के खिलाफ मैच में पहला टाइटल डिफेंस किया था। बैकी लिंच इस मैच में नटालिया को हराने में कामयाब रही थीं और अब बैकी के NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए अगले चैलेंजर का खुलासा हो चुका है।

बैकी लिंच No Mercy में टिफनी स्ट्रैटन के खिलाफ मैच में अपना NXT विमेंस टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई देंगी। बता दें, बैकी लिंच पिछले हफ्ते NXT में टिफनी स्ट्रैटन को हराकर अपने करियर में पहली बार NXT विमेंस चैंपियन बनी थीं। यह टाइटल जीतने के साथ ही बैकी लिंच WWE ग्रैंडस्लैम चैंपियन बन चुकी हैं।

बैकी लिंच ने इस हफ्ते NXT के एपिसोड की शुरूआत की और उन्होंने कहा कि वो फाइटिंग चैंपियन बने रहना चाहती हैं। जल्द ही, टिफनी स्ट्रैटन ने उनके सैगमेंट में दखल दिया जो कि NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए रीमैच चाहती थीं। इसके बाद शो में ऐलान हुआ कि बैकी लिंच No Mercy में टिफनी स्ट्रैटन के खिलाफ अपना NXT विमेंस टाइटल डिफेंड करेंगी। NXT का यह एपिसोड खत्म होने से पहले बैकी लिंच ने खुलासा किया कि No Mercy में उनका टिफनी स्ट्रैटन के खिलाफ NXT विमेंस टाइटल के लिए एक्सट्रीम रूल्स मैच होगा।

WWE NXT चैंपियन बनने के बाद Becky Lynch ने अपनी बेटी के साथ शेयर की खास तस्वीर

NXT विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस WWE के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं। इन दोनों की रॉक्स नाम की बेटी भी है। बैकी लिंच अक्सर अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करती हैं। हालांकि, NXT विमेंस चैंपियन बनने के बाद बैकी लिंच ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ दुर्लभ तस्वीर पोस्ट करते हुए जीत को सेलिब्रेट किया।

बता दें, बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस साल 2019 से ही एक-दूसरे के साथ हैं। दिसंबर 2020 में इस जोड़ी के घर में रॉक्स का जन्म हुआ था। इसके बाद बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस जून 2021 में शादी के बंधन में बंध गए थे। बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस दोनों ही इस वक्त Raw का हिस्सा हैं और रॉलिंस इस वक्त वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने हुए हैं।

Quick Links