Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: टाइटल मैच का हुआ विवादित अंत, दोस्तों के बीच छिड़ी दुश्मनी

NXT
NXT
Ujjaval Palanpure

NXT का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने एक बड़ा चैंपियनशिप मैच तय किया था जहां काफी अजीब चीज़ देखने को मिली। साथ ही कुछ अन्य मुकाबले भी देखने को मिले। कहा जा सकता है कि WWE ने शानदार काम किया। इसलिए हम बात करने वाले हैं NXT के रिजल्ट्स के बारे में।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- NXT के एपिसोड की शुरुआत एक जबरदस्त 6-मैन टैग टीम स्ट्रीट फाइट से हुई थी। इस शानदार मैच में NXT टैग टीम चैंपियंस ब्रीजांगो और ईशा स्कॉट को लिगाडो डेल फैंटसमा पर जीत मिली।

- टेगन नॉक्स ने एक विंटेज प्रोमो सैगमेंट में अपनी पूर्व दोस्त कैंडिस लेरे के बारे में बात की।

- कैंडिस लेरे ने एक सिंगल्स मैच में केसी कैटनजारो को पराजित किया। मैच के बाद लेरे ने अपने प्रोमो में टेगन नॉक्स के बारे में बात की। दोनों दोस्तों के बीच दुश्मनी छिड़ चुकी है।

- रिया रिप्ली ने एक जबरदस्त प्रोमो कट किया और मर्सिडीज मार्टिज को एक स्टील केज मैच के लिए चुनौती दी। बाद में मर्सिडीज ने चुनौती को स्वीकारा।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो 'हील' रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में हो सकती हैं

- टिमोथी थैचर ने सबमिशन से ब्रोंसन रिड को पराजित किया।

- NXT चैंपियनशिप के लिए 60-मिनट आयरनमैन मैच देखने को मिला। इस मैच में फिन बैलर को पहला पिनफॉल मिला और इसके बाद एडम कोल, जॉनी गार्गानो और टॉमैसो सिएम्पा ने भी एक-एक पिनफॉल दर्ज किया। इस शानदार मैच में जबरदस्त मूव्स और सबमिशन्स भी देखने को मिले। अंत शानदार रहा जहां सिएम्पा ने गार्गानो को टॉप रोप से पटका। इसके बाद फिन बैलर ने टॉप रोप से सिएम्पा पर हमला किया और पिन करके 2 फॉल्स हासिल किया। ये मुकाबले के अंतिम पल थे और लग रहा था कि उन्हें जीत मिल जाएगी लेकिन एडम कोल ने अचानक से बैलर पर हमला किया। साथ ही उन्हें पिन करके 2 फॉल्स हासिल किये। इसके चलते दोनों स्टार्स के पास दो फॉल्स आ गए थे और मैच टाई हो गया था। ये एक तरह से विवादित अंत साबित हुआ।

NXT के जनरल मैनेजर विलियम रीगल ने एडम कोल और फिन बैलर की बहस को रोका और उनके बीच अगले हफ्ते NXT 'सडन डेथ' मैच एनाउंस किया। अब अगले हफ्ते नया चैंपियन देखने को मिल सकता है।

इस तरह से NXT के एपिसोड का अंत हुआ।

ये भी पढ़ें:- 4 चीज़ें जो ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE Payback में हार के बाद कर सकते हैं


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...