4 चीज़ें जो ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE Payback में हार के बाद कर सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE समरस्लैम में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को द फीन्ड के खिलाफ हारा था। इसके बाद पेबैक में एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था जहां ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके रोमन रेंस ने जीत दर्ज की थी। स्ट्रोमैन के पास पिछले कुछ महीनों से चैंपियनशिप मौजूद थी और उन्होंने चैंपियन के रूप में बढ़िया काम किया है।

पिछले कुछ समय में स्ट्रोमैन की किस्मत खराब रही हैं और वो लगातार पीपीवी में दो बड़े मैच हार चुके हैं। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन को देखना रोचक होगा कि वो स्मैकडाउन में क्या बड़ी चीज़ें करते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 चीज़ों के बारे में जो ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE पेबैक में बड़ी हार के बाद करते हुए नजर आ सकते हैं।

4- ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE पेबैक के बाद टाइटल स्टोरीलाइन से बाहर आ जाएं

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने समरस्लैम में मैच हारा था और देखा जाए तो पेबैक में उन्हें रीमैच मिल चुका है। ऐसे में WWE उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप की दुश्मनी से बाहर निकाल सकता है।

साथ ही रोमन रेंस और द फीन्ड की स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आ सकती हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन किसी नई स्टोरीलाइन की शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं। ये उनके लिए बढ़िया चीज़ होगी क्योंकि कोई उन्हें हारते हुए नहीं देखना चाहेगा।

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन का पूरी तरह हील टर्न हो

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक्सट्रीम रूल्स के पहले बेबीफेस थे लेकिन फिर धीरे-धीरे वो हील टर्न की ओर बढ़ रहे थे। साथ ही समरस्लैम तक वो मॉन्स्टर बन गए थे और काफी ज्यादा अलग बर्ताव कर रहे थे। पेबैक में बड़ी हार के बाद वो गुस्से में आकर पूरी तरह हील बन सकते हैं।

कुछ सालों पहले उन्होंने हील के रूप में काफी बढ़िया काम किया था और उन्हें हराना किसी भी स्टार के लिए आसान नहीं था। ऐसे में अगर वो फिर हील बन जाते हैं और सारी चीज़ें तबाह करते हैं तो ये बढ़िया चीज़ होगी।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो 'हील' रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में हो सकती हैं

2- ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक और टाइटल मैच मिल जाएं

ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास यूनिवर्सल टाइटल हारने के बाद कोई बड़ी स्टोरीलाइन नहीं है। ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन चल रही है और इस वजह से उन्हें नई स्टोरीलाइन ढूंढने में दिक्क्त नहीं आएंगी।

अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक रीमैच नहीं मिलता है तो ये उनके लिए टॉप पर बने रहने का अच्छा मौका होगा। साथ ही पहले की तरह रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन तबाही मचाते हुए नजर आ सकते हैं।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन आखिर ब्रे वायट से साथ वापस आ जाएं

हील बनने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, वायट फैमिली वाले मॉन्स्टर की तरह बर्ताव कर रहे हैं। साथ ही WWE अब ब्रॉन स्ट्रोमैन के नाम के आगे "मॉन्स्टर" लगा रहा है।

द फीन्ड जिसे भी निशाना बनाते हैं, वो अपने पहले वाले गिमिक में चला जाता है। कुछ ऐसा ही ब्रॉन के साथ हो सकता है और वो पेबैक के बाद फिर अपने लीडर की शरण में आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो ब्रॉक लैसनर WWE से जाने के बाद कर सकते हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now