Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE NXT रिजल्ट्स: 1 दिन के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने दी 145 किलो के रेसलर को चुनौती 

NXT
NXT
ANALYST
Modified 11 Jun 2020, 10:30 IST
न्यूज़
Advertisement

NXT का एपिसोड शानदार रहा। शो की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई। इसके अलावा NXT के अंत में एक चौंकाने वाली चीज देखने को मिली। खैर, आइए NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालें। 

NXT रिजल्ट्स:

- एडम कोल ने प्रोमो कट किया और टेकओवर में डेक्स्टर लुमिस से अपने दोस्तों के किडनैप होने का बदला लेने के बारे में बात की। इस दौरान लुमिस दर्शकों में बैठे हुए थे। 

- कीथ ली और मिया यिम का बैकस्टेज अनडिस्प्यूटेड एरा से कंफ्न्टेशन देखने को मिला।

- जॉनी गर्गानो और कैंडिस लेरे ने कीथ ली और मिया यिम को मिक्स्ड टैग टीम मैच में हराया।

- डेमियन प्रीस्ट का इंटरव्यू देखने को मिला जहां वो खुश नजर आए क्योंकि उन्हें फिन बैलर जैसे स्टार के साथ मैच लड़ने का मौका मिला।

- कैमरॉन ग्रिम्स का इंटरव्यू देखने को मिला जहां उन्होंने फिन बैलर को दूसरी बार हराने के बारे में बात की। डेमियन प्रीस्ट ने एंट्री की और उनपर हमला किया। 

- इंडस शेर ने लोकल स्टार्स को आसानी से हराया। 

- ग्रिम्स ने बैलर के खिलाफ मैच लड़ने से इनकार किया। खैर, आईपैड पर विलियम रीगल ने ग्रिम्स को बताया कि वो मैच के लिए तैयार रहें। 

- फैन्डैंगो और टाइलर ब्रीज का सैगमेंट देखने को मिला। 

Advertisement

- रिया रिप्ली बैकस्टेज इंटरव्यू दे रही थी। यहां रॉबर्ट स्टोन की एंट्री हुई और उन्होंने रिया के मैनेजर बनने के बारे में बात की। रिया ने इसपर मना किया लेकिन वो नहीं माने। खैर, रिया ने उन्हें लौ-ब्लो लगाया और कचरे के डिब्बे में फैक दिया। 

- फिन बैलर ने कैमरॉन ग्रिम्स को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद बैलर ने कीथ की को टाइटल के लिए चैलेंज किया।

- डकोटा काई ने केसी कैटनजारो को हराया। मैच के बाद डकोटा और रेचल ने उनपर हमला जारी रखा। केडन कार्टर ने एंट्री की उन्हें धराशाई किया। 

- एल हिजो डेल फैंटासमा ने एंट्री की और प्रोमो कट किया। इसके बाद ड्रेक मेवरिक आए और उन्होंने टाइटल मैच की मांग की। इस दौरान दो मास्क वाले स्टार्स आए और उन्होंने क्रूजर्वेट चैंपियन और ड्रेक को घेर लिया। इस दौरान फैंटासमा ने ड्रेक पर हमला किया। तीनों मास्क वाले स्टार्स ने मिलकर मेवरिक पर हमला किया। तीनों ने अपना मास्क निकाला। वो स्टार्स राउल मेंडोजा और जोएक्वीन वाइल्ड रहे। इसके अलावा NXT क्रूजर्वेट चैंपियन फैंटासमा नहीं बल्कि सैंटोस एस्कोबार थे। 

- NXT में एडम कोल ने इंटरफेरेंस की वजह से डेक्स्टर लुमिस को हराया। मैच के बाद एडम कोल और उनके साथियों ने लुमिस पर हमला किया। इसके बाद ड्रीम उन्हें बचाने के लिए आए। अंत में रिंग के अंदर एडम कोल खड़े हुए थे और फिर स्कार्लेट ने एंट्री की और कोल के सामने ऑवरग्लास रख दिया। कैरियन क्रॉस शायद कोल को चैलेंज करेंगे। 

ये भी पढ़ें:- 3 नए WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 2020 में सबको प्रभावित किया

Published 11 Jun 2020, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit