Create
Notifications

3 नए WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 2020 में सबको प्रभावित किया

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

WWE को इस समय अपने प्रोडक्ट को बढ़िया बनाने के लिए नए स्टार्स को पुश देने की जरूरत है और इस वजह से कई सारे स्टार्स को पुश मिल रहा है। 2020 में कई सुपरस्टार्स पहली बार चैंपियन बने वहीं 2020 कुछ स्टार्स का WWE में पहला साल रहा।

इस दौरान WWE ने 2020 में कुछ सुपरस्टार्स को अपनी बुकिंग से टॉप स्टार बनाया है। 2020 का आधा साल खत्म हो चुका है और कई सारे स्टार्स को इस साल चमकने का मौका दिया गया है। खैर, जो स्टार्स फैंस को पसंद आते हैं, उन्हें ही पुश दिया जाता है।

ये भी पढ़ें:- द अंडरटेकर के 3 बड़े WWE ड्रीम मैच जो WrestleMania में कभी नहीं हुए

2020 के कुछ शानदार ब्रेकआउट स्टार्स रहे हैं जिनकी किस्मत इस साल बदली है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 नए सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी किस्मत 2020 में बदली है और ये साल उनके लिए शानदार तरीके से जा रहा है।

3- WWE स्टार ड्रू गुलक

ड्रू गुलक अक्टूबर 2019 में हुए ड्राफ्ट के दौरान मेन रोस्टर पर आए थे लेकिन 2019 में उन्हें ज्यादा पुश नहीं मिला। बाद में उनकी डेनियल ब्रायन के साथ दुश्मनी हुई और एक्सट्रीम रूल्स में हुए मैच के दौरान ड्रू ने सबको प्रभावित किया। यहां से उनकी किस्मत बदली और WWE ने उनके टैलेंट को पहचाना।

बाद में ड्रू गुलक को डेनियल ब्रायन के साथ बुक किया गया और यहां से उनके पुश की शुरुआत हुई। हाल ही में उन्हें प्रो-रेसलिंग दिग्गज एजे स्टाइल्स पर जीत मिली। उन्हें देखकर साफ लग रहा है कि 2020 में प्रसिद्ध हुआ ये स्टार आने वाले समय में WWE का मुख्य हिस्सा होगा। ड्रू आने वाले समय में और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जो द शील्ड के साथ काम कर चुके हैं

2- WWE स्टार एंजल गार्जा

एंगल गार्जा एक असल स्टार है जिनके पास शानदार रेसलिंग स्किल्स, प्रोमो स्किल्स और बढ़िया कैरेक्टर हैं। गार्जा इस साल अप्रैल के महीने में WWE रॉ पर आए थे और जल्द ही उन्होंने मैनेजमेंट को प्रभावित किया।

हाल ही में इस स्टार को पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस पर बड़ी जीत मिली थी। इसके अलावा वो रॉ में काफी ज्यादा नजर आते हैं और हर हफ्ते अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित करते जा रहे हैं।

1- WWE स्टार सोन्या डेविल

सोन्या डेविल ने काफी समय पहले ही मेन रोस्टर पर डेब्यू कर लिया था लेकिन वो मैंडी रोज़ के साथ टैग टीम में थी। हाल ही में वो अलग हुई और जल्द ही उन्होंने सबको प्रभावित किया है।

उनके मैच, प्रोमो और अन्य चीज़ों से साफ पता चलता है कि वो भविष्य में विमेंस चैंपियन बनने लायक सुपरस्टार है। 2020 में सोन्या डेविल सबसे ज्यादा प्रभावित कर पाई है और उनके पास अभी आधा साल और बचा है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE vs AEW मैच जो पहले ही देखने को मिल चुके हैं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...