Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो द शील्ड के साथ काम कर चुके हैं

WWE दिग्गज जॉन सीना, सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़
WWE दिग्गज जॉन सीना, सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़
ANALYST

द शील्ड WWE के इतिहास की सबसे बड़ी फैक्शन्स में से एक है। द शील्ड ने सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ के साथ सर्वाइवर सीरीज 2012 में डेब्यू किया था। इस फैक्शन ने आते ही सबका ध्यान खींचा और जल्द ही वो अपनी ताकत दर्शाने में सफल रहे। 

शील्ड के सदस्य रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने टैग टीम टाइटल्स जीती, वहीं डीन एम्ब्रोज़ US चैंपियन बने। 2014 में ये फैक्शन अलग हो गयी थी और इसी वजह से तीनों स्टार्स को सिंगल्स स्टार के रूप में बड़ी सफलता मिली और वो तीनों ही वर्ल्ड चैंपियंस बने। 

ये भी पढ़ें:- 3 WCW सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में बड़ी सफलता हासिल की

WWE में ऐसे कई मौके आए हैं जब टीम का एक सदस्य कम पड़ा है और इस वजह से किसी अन्य स्टार ने शील्ड के साथ काम किया है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो द शील्ड के साथ टीम में काम कर चुके हैं लेकिन बहुत सारे लोगों को इनके बारे में बिल्कुल पता नहीं है। 

3. WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन के साथ द शील्ड ने डेब्यू के बाद दुश्मनी की शुरुआत की थी। इस दौरान एक समय आया जब द अथॉरिटी ने रैंडी ऑर्टन को कंपनी का टॉप फेस चुना था और उन्होंने द शील्ड को ऑर्टन की रखवाली करने के लिए चुना था। 

इस दौरान वो साथ आए थे। उन्होंने कुछ मैचों में भी साथ काम किया और डेनियल ब्रायन और उनके दोस्तों का सामना किया। खैर, बाद में 2014 में ऑर्टन ने द शील्ड का साथ छोड़ दिया। ऑर्टन ने द शील्ड को अलग करने में अहम भूमिका निभाई है। 

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू मिली

1 / 2 NEXT
Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now