Create
Notifications

द अंडरटेकर के 3 बड़े WWE ड्रीम मैच जो WrestleMania में कभी नहीं हुए

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

द अंडरटेकर न सिर्फ WWE बल्कि रेसलिंग जगत के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं। इस दिग्गज स्टार ने 1990 के सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में डेब्यू किया था और इसके बाद से वो काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो गए।

द अंडरटेकर पिछले 4 दशकों से रेसलिंग बिजनेस में है लेकिन उन्होंने अपने करियर का ज्यादातर समय WWE में बिताया है। द अंडरटेकर और रेसलमेनिया का काफी गहरा रिश्ता है। द अंडरटेकर की रेसलमेनिया में बड़ी स्ट्रीक रही है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू मिली

उन्होंने रेसलमेनिया में कई सारे दिग्गजों का सामना करके उन्हें हराया है। इस दौरान कुछ ऐसे में दिग्गज स्टार्स रहे हैं जिन्हें द डेडमैन के खिलाफ मैच लड़ने का मौका नहीं मिला जबकि हर कोई वो मुकाबले देखना चाहता था।

WWE के भी मैच के लिए प्लान्स थे लेकिन अंतिम समय पर बदलाव देखने को मिले। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिनका द अंडरटेकर से रेसलमेनिया में मैच होना लगभग तय था।

3. WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल

कर्ट एंगल और द अंडरटेकर ने कई सारे बढ़िया मैच दिए हैं लेकिन वो रेसलमेनिया में कभी आमने-सामने नहीं आ पाए। बहुत कम लोगों को पता होगा कि द अंडरटेकर की स्ट्रीक को सबसे पहले कर्ट एंगल तोड़ने वाले थे लेकिन बाद में सभी चीज़ें पलट गई।

द डेडमैन रेसलमेनिया में खुद के लिए एक 5 स्टार मैच चाहते थे और उन्होंने इसके लिए सबसे बढ़िया प्रतिद्वंदी कर्ट एंगल से रेसलमेनिया में मैच की मांग की। खैर, विंस मैकमैहन के प्लान्स काफी अलग थे। इस वजह से रेसलमेनिया में ये 5 स्टार मैच कभी नहीं देखने को मिला और फैंस जरूर इस चीज़ से नाराज हुए होंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 WCW सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में बड़ी सफलता हासिल की

2. एबिस

एबिस ने कभी भी WWE में काम नहीं किया है लेकिन कंपनी ने उन्हें रेसलमेनिया में मैच लड़ने का ऑफर दिया था। इस बड़े ऑफर के बाद भी उन्होंने TNA में रहने का ही फैसला किया।

दोनों के गिमिक काफी अलग थे और इस वजह से मैच काफी रोचक रहता। उस समय एबिस का TNA से कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो गया था लेकिन उन्होंने WWE में आने से इनकार कर दिया। अभी वो WWE में बैकस्टेज काम करते हैं।

1. WWE हॉल ऑफ फेमर स्टिंग

द स्टिंग और द अंडरटेकर के बीच कभी भी मैच नहीं हुआ। खैर, फैंस मैच के लिए काफी सालों से डिमांड कर रहे हैं लेकिन ये मैच संभव नहीं हो रहा है। दोनों के बीच कई बार मैच होने की खबरें सामने आयी लेकिन कभी भी मैच नहीं हो पाया।

रेसलमेनिया 27 में WWE ने दोनों स्टार्स के बीच ड्रीम मैच की प्लानिंग कर ली थी और उन्होंने स्टिंग को ऑफर भी दिया था लेकिन मैच नहीं हुआ। इस वजह से फिर ट्रिपल एच और द अंडरटेकर का मैच देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू मिली

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...