Create

WWE NXT Results: Roman Reigns के कजिन पर हुआ खतरनाक हमला, Aj Styles ने मेन इवेंट में फेमस Superstar को हराया

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार साबित हुआ
WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार साबित हुआ

WWE NXT का इस हफ्ते का शो अब समाप्त हो चुका है। इस शो के मेन इवेंट में WWE के दिग्गज सुपरस्टार (Superstar) एजे स्टाइल्स (Aj Styles) मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। इसके अलावा भी शो में कई बेहतरीन मैच देखने को मिले। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT Results:

- ब्रॉन ब्रेकर ने इस हफ्ते NXT की शुरूआत की और उन्होंने पिछले हफ्ते NXT चैंपियन बनने का जश्न मनाया। ब्रॉन ने टॉमैसो सिएम्पा की तारीफ करते हुए उन्हें फाइटिंग चैंपियन कहा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो हर हफ्ते यह साबित करेंगे कि वो टाइटल क्यों डिजर्व करते हैं। इसके बाद जब ब्रेकर जाने लगे तो उनका सामना लिगाडो डेल फैंटासामा से हुआ।

- सैंटोस एस्कोबार का मैच जायोन क्विन से देखने को मिला। इस मैच में लिगाडो डेल फैंटासामा ने दखल देकर सैंटोस की मदद करने की कोशिश की। वहीं, इलेक्ट्रा लोपेज ने दखल देकर जायोन की मदद की। हालांकि, अंत में इलेक्ट्रा ने जायोन को धोखा देते हुए उन्हें लो ब्लो दे दिया। इसके बाद मेंडोजा ने जायोन को रिंग में भेज दिया। इसके बाद सैंटोस ने जायोन को फैंटम ड्राइवर देते हुए मैच जीत लिया। मैच के बाद सैंटोस ने फैसला किया कि वो लिगाडो डेल फैंटासामा के साथ ही रहने वाली हैं।

- कैमरन ग्रिम्स का मुकाबला गेबल स्टीवसन के भाई डेमन कैम्प से हुआ। इस मैच में कैम्प ने ग्रिम्स को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में ग्रिम्स ने कैम्प को केव इन देते हुए मैच जीत लिया।

- जो गेसी और हार्लैंड ने डस्टी क्लासिक क्वालीफाइंग मैच में मलिक ब्लेड & एडरिस एनोफ का सामना किया। इस मैच की शुरुआत में जो गेसी एक्शन में नजर आए थे और मलिक & एडरिस ने उनपर दबदबा बनाया था। हालांकि, इसके बाद जो ने हार्लैंड को टैग दे दिया। हार्लैंड ने आते ही अपने दुश्मनों पर दबदबा बनाया और इसके बाद वो लगातार ब्लेड पर हमला करने लगे और रेफरी के मना करने पर भी नहीं रूके। इस वजह से रेफरी ने मैच को DQ में समाप्त कर दिया।

- पीट डन का क्रोबार ऑन पोल मैच में टोनी डी'एंजेलो से सामना हुआ। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। इस मैच में टोनी ने क्रोबार हासिल किया लेकिन जल्द ही पीट ने उनसे क्रोबार ले लिया। इस मैच में चेयर का भी इस्तेमाल किया गया था लेकिन रेफरी ने जल्द ही चेयर वापस ले लिया था। अंत में टोनी ने पीट डन के चेहरे पर क्रोबार से हमला करने के बाद मैच जीत लिया था।

.@TonyDangeloWWE takes down @PeteDunneYxB in a brutal Crowbar on a Pole Match on #WWENXT https://t.co/Ltn6A1FrX4

- ग्रेसन वॉलर ने बैकस्टेज कहा कि वो मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स को हराने वाले हैं।

- इंडी हार्टवेल, पर्सिया पिरोटा और वेंडी चू का टैग टीम मैच में अमारी मिलर, केसी कैटनजारो और केडन कार्टर से सामना हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी और अंत में वेंडी चू ने सोने का नाटक किया और जल्द ही उन्होंने मिलर के एक मूव को काउंटर किया। इसके बाद पिरोटा & इंडी ने मिलर को कम्बाइंड फिनिशर दिया और इंडी ने मिलर को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

- बैकस्टेज MSK डस्टी क्लासिक ट्रॉफी को देख रहे थे और डकोटा काई ने वहां आकर कहा कि सफलता से ज्यादा कोई भी चीज़ दोस्ती में दरार पैदा नहीं करती है।

- के ली रे ने NXT में एक बेसबॉल बैट के साथ उस सेट को तबाह कर दिया जहां मैंडी रोज का फोटोशूट हुआ था।

- रोमन रेंस के कजिन सोलो सिकोआ का बोआ के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी और दोनों ही सुपरस्टार्स हार मानने को तैयार नहीं थे। अंत में सिकोआ ने बोआ को स्टील स्टेप्स पर धक्का दिया और बोआ ने सिकोआ को रिंग पोस्ट पर धक्का दिया था। इस दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स काउंट आउट हो गए थे। इसके बाद ये दोनों ब्रॉल करते हुए बैकस्टेज चले गए।

- बैकस्टेज एजे स्टाइल्स ने कहा कि वो वॉलर इफेक्ट का अंत करने वाले हैं।

- नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज, ट्रिक विलियम्स के साथ दिखाई दिए जबकि बैकस्टेज बोआ और सिकोआ का ब्रॉल जारी था। इसके बाद अचानक बोआ फेंस पेंट में नजर आए और बोआ ने सिकोआ पर फायरबॉल से हमला करते हुए ब्रॉल का अंत कर दिया।

- वॉन वैगनर को पिछले हफ्ते NXT में एक फैन पर हमला करने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था लेकिन अब उनका सस्पेंशन हट चुका है। यही नहीं, किसी अनजान शख्स ने उनका फाइन भी भर दिया है।

🤔@WWEVonWagner's suspension has been lifted and his fine has been paid? #WWENXT https://t.co/UtRQNAWqIj

- कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स पिछले हफ्ते रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग पर मिले जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दिए। इसके बाद एजे स्टाइल्स ने एरीना में एंट्री की और इस जोड़ी को पीछे हटना पड़ा। जब कार्मेलो & ट्रिक एरीना से जा रहे थे तो उनका सामना कैमरन ग्रिम्स से हुआ। ग्रिम्स ने साफ कर दिया कि वो नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप हासिल करना चाहते हैं।

- मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स का मुकाबला ग्रेसन वॉलर से हुआ। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिला। मैच में स्टाइल्स ने वॉलर पर दबदबा बनाया और वॉलर ने भी स्टाइल्स को काफी टक्कर दी। अंत में, स्टाइल्स ने वॉलर को फिनोमेनल फोरऑर्म देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद स्टाइल्स ने कहा कि वॉलर उनकी तरह फिनोमेनल नहीं है। जल्द ही, एलए नाइट ने वहां आकर वॉलर पर हमला कर दिया। इसके बाद एजे स्टाइल्स और एलए नाइट गले मिलते हुए दिखाई दिए।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment