WWE NXT रिजल्ट्स: बड़े स्टार को अंधा करने की कोशिश हुई, पूर्व चैंपियन की हुई वापसी

NXT
NXT

WWE NXT का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। WWE ने पिछले हफ्ते ही कुछ बड़े मैच तय कर दिए थे और इस वजह NXT में कुछ अच्छे मैच देखने को मिले। शो की शुरुआत में चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिली, वहीं अंत में बड़े स्टार की वापसी देखने को मिली। इसलिए हम बात करने वाले हैं NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के बारे में।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- कैरियन क्रॉस ने एक शानदार मैच में डैनी बर्च को हराया। मैच के बाद कीथ ली ने एंट्री की और क्रॉस को मैच का कॉन्ट्रैक्ट थमाया। क्रॉस ने साइन किया और उस कॉन्ट्रैक्ट को स्कार्लेट द्वारा भेज दिया। कीथ ने जैसे हो कॉन्ट्रैक्ट खोला, तो उनके चेहरे पर फायरबॉल आ गयी। इसके बाद वो बुरी तरह चोटिल नजर आए और उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा था।

- ड्रेक मेवरिक और किलियन डैन का मैच नो कॉन्टेस्ट में खत्म हुआ जहां अनडिस्प्यूटेड एरा ने उनपर हमला किया। इसके अलावा एडम कोल ने पैट मैकअफी को अगले हफ्ते सामने आने की चुनौती दी।

- सैंटोस इस्कोबर ने टायलर ब्रीज़ को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद फेंडेंगो ने अपने दोस्त को बचाने की कोशिश की लकिन इस्कोबर और उनके साथियों ने उनपर हमला।

- मिया यिम ने इंडी हार्टवेल को सिंगल्स मैच में हराया।

- ब्रोंसन रीड ने डेमियन प्रीस्ट पर चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

- आलिया और मर्सिडीज मार्टिंज ने केसी कैटनजारो और केडन कार्टर को हराया। मैच के पहले रोबर्ट स्टोन ने केसी को अपने साथ जोड़ने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच के बाद रिया रिप्ली ने आलिया और मर्सिडीज मार्टिंज को निशाना बनाया।

- जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे के घर का एक सैगमेंट देखने को मिला।

- कैमरन ग्रिम्स ने एक ट्रिपल थ्रेट मैच में वापसी करने वाले वैल्वेटीन ड्रीम और कुशिडा को हराया। अब टेकओवर में वो NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप मैच का हिस्सा रहेंगे। मैच के बाद ड्रीम ने गुस्से में आकर कुशिडा पर हमला किया लेकिन जैसे हो वो पीछे मुड़े तो फिन बैलर की एंट्री हुई और बैलर ने उनपर हमला किया।

इस प्रकार से NXT के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व स्टार्स जो WWE में वापसी करना चाहते हैं और 2 जो नहीं चाहते