Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: एजे स्टाइल्स ने टॉप हील का किया सामना, मेन इवेंट में फेमस सुपरस्टार की विनिंग स्ट्रीक टूटी

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं।
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं।
Subham Pal

WWE NXT का इस हफ्ते का शो अब समाप्त हो चुका है। इस शो की शुरूआत NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा (Tomasso Ciampa) और ब्रॉन ब्रेकर (Breakker) के सैगमेंट से हुई। वहीं, WWE के दिग्गज सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (Aj Styles) भी शो में नजर आए। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- रिंग में आने के बाद टॉमैसो सिएम्पा ने ब्रॉन ब्रेकर को ललकारा। सिएम्पा ने कहा कि भले ही ब्रेकर को टाइटल शॉट मिल चुका हो लेकिन उनमें अनुभव की कमी है। सिएम्पा ने कहा कि सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा जैसे दिग्गज दो दशक समय बिताने के बाद मेन रोस्टर में डेब्यू कर पाए लेकिन ब्रेकर शॉर्टकट ले रहे हैं।

- न्यू ईयर ईविल के लिए टाइटल मैच कंफर्म होने केे बाद सिएम्पा ने ब्रेकर को थप्पड़ जड़ दिया। इसके जवाब में ब्रेकर ने सिएम्पा को उठा लिया और उन्हें नीचे गिराने के बाद कहा कि वो NXT टाइटल हासिल करने वाले हैं।

- उस सोशल मीडिया पोस्ट की झलक दिखाई गई जिसमें ग्रेसन वॉलर ने एजे स्टाइल्स के हेयरस्टाइल की उनके मॉम से तुलना करते हुए उनका मजाक उड़ाया था।

- रेचल गोंजालेज vs डकोटा काई का स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बैकस्टेज ही ब्रॉल शुरू हो गया था और ऑफिशियल्स के कहने पर ये दोनों सुपरस्टार्स फाइट करते हुए रिंग की तरफ बढ़े। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स से खतरनाक एक्शन देखने को मिला और अंत में रेचल ने काई को ट्रैश कैन पर चिंगोना बॉम्ब मूव देते हुए मैच जीत लिया था।

- मैच के बाद रेचल ने मैंडी रोज को ललकारा लेकिन कोरा जेड वहां नजर आईं। जेड ने कहा कि वो मैंडी से WarGames का अभी भी बदला लेना चाहती हैं। इसके बाद रेचल ने टाइटल मैच की मांग की और जेड भी यही चाहती थीं। जल्द ही, NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज बिग स्क्रीन पर नजर आईं और उन्होंने उन दोनों को न्यू ईयर ईविल में ट्रिपल थ्रेट मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- इसके बाद जिजी डोलिन और जेसी जेन ने जेड और रेचल गोंजालेज पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

- जो गेसी ने बैकस्टेज कहा कि हार्लेंड ने उनके द्वारा उकसाने की वजह से पिछले हफ्ते ऑफिशियल पर हमला किया था और कहा कि सभी को इस दुर्घटना से सीखना और आगे बढ़ना चाहिए।

- ग्रिजल्ड यंग वेटरंस बैकस्टेज क्रीड ब्रदर्स की फुटेज देख रहे थे। इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान जैकेट टाइम और ब्रिग्स जेनसेन भी रिंगसाइड पर आ गए थे। इन दोनों टीम्स के बीच अच्छी फाइट देखने को मिली लेकिन अंत में ग्रिजल्ड यंग वेटरंस, डायमंड माइन, जैकेट टाइम और ब्रिग्स & जेनसेन के बीच ब्रॉल की वजह से मैच DQ में समाप्त हुआ था।

- लिगाडो डेल फैंटासामा बैकस्टेज जोई स्टार्क और आईओ शिराई के साथ थे और जल्द ही आईओ शिराई का इलेक्ट्रा लोपेज के साथ आमना-सामना देखने को मिला था।

- डेक्स्टर लूमिस vs ट्रिक विलियम्स का मैच देखने को मिला। इस मैच में कार्मेलो हेज ने दखल देने की कोशिश की थी लेकिन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस मैच के अंत में लूमिस पर ट्रिक ने जूते से हमला करने की कोशिश की थी लेकिन लूमिस ने इसे काउंटर करते हुए उन्हें अपना फिनिशिंग मूव दे दिया था। अंत में, लूमिस ने ट्रिक को सबमिशन में जकड़कर मैच जीत लिया था।

- मैच के बाद ग्रेसन वॉलर ने लूमिस पर अटैक कर दिया और तभी एजे स्टाइल्स एरीना में दिखाई दिए और वो रिंग की तरफ बढ़ रहे थे।

- इसके बाद एजे स्टाइल्स रिंग में नजर आए तो वॉलर ने स्टाइल्स को शो में लाने का क्रेडिट खुद को दिया और स्टाइल्स ने उन्हें चुप रहने को कहा। वॉलर ने कहा कि ओमोस ने स्टाइल्स को छोड़ दिया है इसलिए वो यहां नया पार्टनर खोजने आए हैं। इसके बाद स्टाइल्स ने वॉलर पर तंज कसा और उन्हें लड़ने के लिए ललकारा। हालांकि, वॉलर यह कहते हुए रिंग से बाहर चले गए कि वो पहले ओमोस को स्टाइल्स का सामना करने देंगे।

You've had a good 3 weeks, @GraysonWWE...Try being PHENOMENAL for over two decades. 👏#WWENXT @AJStylesOrg https://t.co/Uq9ltKjA91

- डायमंड माइन ने कार्मेलो हेज को कहा कि उन्हें न्यू ईयर ईविल में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के साथ टाइटल मैच लड़ना है।

- MSK रिडल के साथ नजर आए और रिडल के साथ वो भी स्कूटर पर नजर आए। रिडल ने कहा कि वो अगले हफ्ते नजर आएंगे और तभी वो कार से टकरा गए और पता चला कि यह केवल एक सपना था। हालांकि, MSK बस स्टॉप पर उठे और उन्होंने अभी भी Rk-Bro मर्च पहन रखी थी। इसके बाद रिडल बस से उतरकर उन दोनों से मिले।

- वॉन वैगनर का मैच एडरिस एनोफ से देखने को मिला। इस मैच में वैगनर ने एनोफ पर दबदबा बनाया। हालांकि, अंत में एनोफ रोलअप के जरिए वैगनर को पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। मैच के बाद वैगनर ने एडरिस को सुपलेक्स देने के बाद क्लोजलाइन देते हुए धराशाई कर दिया।

- इलेक्ट्रा लोपेज का मैच आईओ शिराई से हुआ। इस मैच के दौरान जायोन क्विन ने वहां आकर लिगाडो डेल फैंटासामा पर जबरदस्त हमला कर दिया। इसके बाद जायोन मिस्टलटो लेकर लोपेज के सामने खड़े हो गए और लोपेज का ध्यान मैच से हट गया लेकिन एस्कोबार ने जायोन को रिंग के बाहर खींच लिया और जायोन ने उनपर हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर आईओ शिराई, लोपेज को हराने में कामयाब रहीं।

- बैकस्टेज कार्मेलो हेज ने कहा कि न्यू ईयर ईविल में स्ट्रॉन्ग के साथ उनके मैच का विजेता दोनों टाइटल जीत जाएगा।

- ब्रायन केंड्रिक ने कहा कि वो अगले हफ्ते रिंग में हार्लैंड और जो गेसी से मिलेंगे।

- मेन इवेंट में टोनी डी'एंजेलो का सामना पीट डन से हुआ। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिला लेकिन अंत में डन ने टोनी को फिंगर ब्रेक फिनिशर देने के बाद बिटर एंड देते हुए मैच जीत लिया। टोनी की इस ब्रांड में डेब्यू के बाद यह पहली हार है और उनकी विनिंग स्ट्रीक टूट चुकी है।

- मैच के बाद टोनी ने पीट डन पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...