Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: चैंपियन के सामने आयी बड़ी चुनौती, जबरदस्त बैटल रॉयल में सुपरस्टार ने जीत दर्ज करके सबको चौंकाया

WWE NXT
WWE NXT
Ujjaval Palanpure

NXT का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। WWE ने शो में मुख्य रूप से शानदार मैच बुक किये। शो की शुरुआत और अंत में जबरदस्त मैच देखने को मिले। इसके साथ ही कई स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। खैर, आइए NXT के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- शो की शुरुआत NXT विमेंस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर बैटल रॉयल से हुई। इस मैच में कई सारी विमेंस सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था। अंत में कैंडिस लेरे ने शॉट्जी ब्लैकहार्ट को एलिमिनेट करके मैच में जीत दर्ज की। मैच के बाद उनके पति जॉनी गार्गानो ने एंट्री की और दोनों ने जीत सेलिब्रेट की। किसी ने नहीं सोचा था कि कैंडिस को जीत मिलेगी।

- टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त नंबर वन कंटेंडर मैच तय हुआ जहां चारों टैग टीम के एक-एक सदस्य अन्य टैग टीम के सदस्य के साथ जोड़ी बनाते और अन्य दो टीम के सदस्यों का सामना करते। विजेता टीम के दोनों सदस्य अपने पार्टनर के साथ भिड़ते और विजेता को टैग टीम टाइटल्स के लिए भविष्य में मैच मिलता। फेंडेंगो ने विलियम रीगल को इसका सुझाव दिया।

- टॉमैसो सिएम्पा ने शानदार मुकाबले में जेक एटलस को हराया।

- डैनी बर्च और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग में राउल मेंडोज़ा और फेबियन एचनर को टैग टीम मैच में हराया।

- ऑस्टिन थ्योरी और जॉनी गार्गानो का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली को किया घायल, WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने रिंग में बिखेरा जलवा

- डेमियन प्रीस्ट ने ऑस्टिन थ्योरी को एक जबरदस्त मैच में हराया। मैच के बाद जॉनी ने उनपर हमला किया।

- एक विंटेज प्रोमो देखने को मिला जहां पता चला कि NXT टेकओवर में एक मिस्ट्री सुपरस्टार नजर आने वाला है।

- रिज हॉलैंड ने अंटोनिओ डी लुका को सिंगल्स मैच में हराया।

- जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे बैकस्टेज आइओ शिराई से बहस कर रहे थी। इसके बाद डेमियन प्रीस्ट ने एंट्री की और जॉनी पर हमला किया। जॉनी और कैंडिस साथ मिलकर काफी बढ़िया काम कर रहे हैं।

- NXT चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर गोंटलेट एलिमिनेटर मैच देखने को मिला। इस मैच में ब्रोंसन रीड ने सबसे पहले कुशीडा को एलिमिनेट किया। इसके बाद काइल ओ'राइली ने ब्रोंसन रीड को हराया। बाद में राइली ने टिमोथी थैचर को भी एलिमिनेट किया। साथ ही उन्होंने अंत में कैमरन ग्रिम्स को पिन करके मैच जीता। अब वो फिन बैलर को NXT टेकओवर में चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। फिन बैलर ने स्टेज एरिया में एंट्री की और दोनों स्टार्स एक-दूसरे को घूरने लगे।

इस तरह से NXT के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...