Create

WWE NXT रिजल्ट्स: एजे स्टाइल्स ने शो में अपने दुश्मन को दी धमकी, फेमस सुपरस्टार ने किया इन-रिंग डेब्यू 

WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw में नजर आने के बाद ग्रेसन वॉलर ने इस हफ्ते NXT की शुरूआत की। वहीं, शो का अंत बड़े टैग टीम मैच से हुआ। इसके अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- NXT की शुरूआत करते हुए ग्रेसन वॉलर ने कहा कि अगर Raw में अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज दखल नहीं देते तो वो स्टाइल्स का बुरा हाल कर देते। वॉलर का शो में डेक्स्टर लूमिस से मुकाबला होना था और लूमिस के चोटिल होने की वजह से ओडेसी जोन्स उनके रिप्लेसमेंट प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आए।

- मैच की शुरूआत होने पर वॉलर और ओडेसी जोन्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। अंत में, ग्रेसन ने जोन्स को बिना पैडिंग वाले टर्नबकल पर दे मारा और इसके बाद वॉलर ने स्टनर देते हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद एजे स्टाइल्स बिग स्क्रीन पर नजर आए और उन्होंने कहा कि न्यू ईयर ईविल में वो वॉलर को सबक सिखाने वाले हैं।

- कोरा जेड और रेचल गोंजालेज, टॉक्सिक अट्रैक्शन के खिलाफ मैच के लिए तैयार हो रहे थे और तभी आईओ शिराई & के ली रे वहां पहुंच गईं। ये सभी सुपरस्टार्स NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाना चाहते थे। इसके बाद मैंडी रोज स्क्रीन पर नजर आईं और उन्होंने कहा कि शो में कोरा जेड & रेचल गोंजालेज और आईओ शिराई & के ली रे के बीच मैच होगा। इस टैग टीम मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम को न्यू ईयर ईविल में मैंडी रोज के साथ टाइटल मैच में शामिल कर दिया जाएगा।

wait a minute, wait a minute, wait a minute...Now tonight's main event will be @RaquelWWE & @CoraJadeWWE vs. @shirai_io & @Kay_Lee_Ray, and the winning team will battle @WWE_MandyRose for her title at #NewYearsEvil?!? https://t.co/DpZZo5iID8

- ग्रेसन वॉलर ने बैकस्टेज अगले हफ्ते के लिए एजे स्टाइल्स का चैलेंज स्वीकार कर लिया।

- जायोन क्विन बैकस्टेज मौजूद थे और उन्होंने इलेक्ट्रा लोपेज को उनके और लिगाडो डेल फैंटासामा में से किसी एक को चुनने को कहा।

- MSK NXT में मौजूद थे और उन्होंने RK-Bro की मर्च पहन रखी थी। रिडल ने बिग स्क्रीन पर नजर आकर कहा कि वो शो में नहीं आ पाएंगे लेकिन हाई पावर की तरह उनकी उन दोनों पर नजर रहेगी। MSK ने इसके बाद इम्पीरियम को ललकारा और उनके स्क्रीन पर नजर आने के बाद उन्हें टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया। हालांकि, इसके बाद वॉल्टर स्क्रीन पर नजर आए और जल्द ही रिडल भी स्क्रीन पर नजर आए। इसके बाद रिडल ने न्यू ईयर ईविल में इम्पीरियम & वॉल्टर को सिक्स मैन टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया और वॉल्टर ने चैलेंज स्वीकार कर लिया।

- हार्लैंड और जो गेसी रिंग में मौजूद थे और हार्लैंड का मैच ब्रायन केंड्रिक से होना था लेकिन ब्रायन वहां दिखाई नहीं दिए। इसके बाद आंद्रे चेस ने मैच में ब्रायन की जगह ली और मैच शुरू होने से पहले ही हार्लैंड ने चेस पर हमला कर दिया।

- मैच से शुरू होने के बाद हार्लैंड ने चेस पर दबदबा बनाया और हार्लैंड, चेस का सिर लगातार मैट पर पटकने लगे। इस वजह से रेफरी ने मैच को बिना किसी नतीजे के समाप्त कर दिया। मैच के बाद चेस के एक स्टूडेंट ने वहां आकर उनकी मदद करने की कोशिश की। हालांकि, इसके बाद हार्लैंड ने चेस के स्टूडेंट को रिंग के बाहर खींच लिया और उसे वहां से लेकर चले गए।

- सैंटोस एस्कोबार और लिगाडो डेल फैंटासामा बैकस्टेज बहस कर रहे थे और तभी सोलो सिकोआ वहां से गुजरे। एस्कोबार ने सोलो को उनके फैमिली बिजनेस में दखल देने के लिए माफी मांगने को कहा और इसके बाद सोलो ने उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- टिफनी स्ट्रैटोन ने फैलन हेलने के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू किया। इस मैच में टिफनी ने हेलने पर दबदबा बनाया और अंत में फ्लैटलाइनर देते हुए मैच जीत लिया।

.@tiffstrattonwwe is victorious in her #WWENXT in-ring debut! https://t.co/fx5GBfSiak

- डायमंड रिंग NXT में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और कार्मेलो हेज के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए मौजूद थे। इस दौरान बेविंस, कार्मेलो और स्ट्रॉन्ग के बीच मध्यस्थ निभा रहे थे। दोनों टीम्स के बीच बहस जारी थी और इसके बाद वेड बैरेट ने साइनिंग जारी कराया। जल्द ही, कॉन्ट्रैक्ट साइन हो गया। अंत में, जब बेविंस और ट्रिक के बीच बहस हो रही थी तो क्रीड ब्रदर्स ने ट्रिक पर हमला करते हुए उन्हें टेबल पर पटक दिया।

- सोलो सिकोआ का मुकाबला सैंटोस इस्कोबार से देखने को मिला। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और लिगाडो डेल फैंटासामा, सिकोआ का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे। अंत में, जायोन क्विन वहां आए और इस्कोबार ने उनपर डाईव लगा दिया। सिकोआ ने इसके बाद रिंग में इस्कोबार को फ्रॉग स्पैलश देते हुए मैच जीत लिया।

.@WWESoloSikoa picks up a HUGE statement victory over @EscobarWWE on #WWENXT! https://t.co/xMwZp4SiXM

- हार्लैंड और जो गेसी एरीना के छत पर मौजूद थे और ऐसा लग रहा था कि तो वो उनके बंदी को नीचे फेंक देंगे लेकिन उन दोनों ने ऐसा नहीं किया और जाने दिया।

- बोआ ने बैकस्टेज सोलो सिकोआ पर हमला कर दिया लेकिन जब उनका फेस पेंट गायब हो गया तो उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उन्होंने क्या किया है।

- वॉन वैगनर का मैच मलिक ब्लेड के खिलाफ देखने को मिला और रॉबर्ट स्टोन बैकस्टेज इस मैच को देख रहे थे। इस मैच में वैगनर ने मलिक पर दबदबा बनाया था और अंत में उन्हें हराने में भी कामयाब रहे थे। मैच के बाद वैगनर, ब्लेड पर हमला करना चाहते थे लेकिन एडरिस एनोफ ने उन्हें रिंग के बाहर खींच लिया।

- शो के मेन इवेंट में कोरा जेड & रेचल गोंजालेज का मुकाबला आईओ शिराई & के ली रे से हुआ। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को तगड़ी फाइट दी। अंत में जब रेचल अपना फिनिशर देने जा रही थीं तो जेड ने टैग ले लिया और इसके बाद इन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। यही वजह है कि ये दोनों एक टीम होने के बावजूद भी एक-दूसरे को पिन करने से रोक रही थीं। अंत में किसी तरह जेड ने के ली रे को पिन करके मैच जीत लिया। जल्द ही, मैंडी रोज बिग स्क्रीन पर नजर आईं और उन्होंने जेड & रेचल को जीत के लिए बधाई दी।

It will be @CoraJadeWWE & @RaquelWWE moving on to #NewYearsEvil to battle @WWE_MandyRose in a Triple Threat Match... and it's already getting HEATED! https://t.co/NUBr1tO6mR

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...