WWE NXT रिजल्ट्स: रैंडी ऑर्टन के जबरदस्त हमले के बाद शॉन माइकल्स नजर आए, चैंपियंस पर मंडराया खतरा

NXT
NXT

NXT का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया था। WWE ने टेकओवर के लिए स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई। हमेशा की तरह शानदार मैच और सैगमेंट देखने को मिले। खैर, आइए NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- शॉट्जी ब्लैकहार्ट ने डकोटा काई को एक शानदार मुकाबले में पराजित किया। मैच में डकोटा की साथी ने इंटरफेयर करने का प्रयास किया था लेकिन रिया रिप्ली ने उन्हें रोका।

- टॉम फिलिप्स ने NXT क्रूजरवेट चैंपियन सैंटोस इस्कोबर और ईशा स्कॉट दोनों का इंटरव्यू लिया और उन्होंने अपने NXT टेकओवर मैच को हाइप किया।

- एक वीडियो पैकेज दिखाया गया जहां से बताया गया कि एक मिस्ट्री सुपरस्टार NXT टेकओवर में आने वाला है।

- कइल ओ'राइली के करियर का पूरा सफर दिखाया गया और इस विंटेज प्रोमो सैगमेंट ने हर किसी के मन में राइली के लिए सम्मान ला दिया होगा।

- बैकस्टेज कैंडिस लेरे और जॉनी गार्गानो का सैगमेंट देखने को मिला।

- कैमरॉन ग्रिम्स ने कुछ सेकंड में जोई पिस्तैयो को हरा दिया। इसके बाद उन्होंने जोई स्ट्रॉन्ग को चुनौती दी लेकिन रिज हॉलैंड की एंट्री हुई और वो जोई स्ट्रॉन्ग पर पहले ही बुरी तरह हमला कर चुके थे। उन्होंने रिंग में आकर कैमरॉन ग्रिम्स का सामना किया। मैच का अंत DQ से देखने को मिला।

- ऑस्टिन थ्योरी का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला और उन्होंने यहां खुद की तारीफ की। साथ ही उन्होंने कइल ओ'राइली और उनके साथियों का मजाक बनाया।

- कुशीडा ने प्रोमो सैगमेंट में बताया कि वो NXT टेकओवर में वैल्वेटीन ड्रीम को सबक सिखाएंगे। इसके बाद कुशीडा ने एक मैच में टोनी निस को पराजित किया। मैच के बाद ड्रीम बड़ी स्क्रीन पर नजर आए।

- डेक्सटर लुमिस ने बैकस्टेज कैमरॉन ग्रिम्स के लिए परेशानियां खड़ी की।

- एडम कोल काफी गुस्से में रिंग में आए और उन्होंने अनडिस्प्यूटेड एरा की सफलताओं के बारे में बात की। इसके बाद उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को चेतावनी दी और उनके आगे दो विकल्प रखे, पहला मैच लड़ना या फिर अनडिस्प्यूटेड एरा के हाथों घायल होना। थ्योरी ने पहले विकल्प को चुना और एक मैच हुआ। इस मैच में एडम कोल ने थ्योरी को पराजित किया।

- बैकस्टेज डेमियन प्रीस्ट और आइओ शिराई का इंटरव्यू देखने को मिला।

- केडन कार्टर ने ज़ाया ली को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद केडन ने ली से हाथ मिलाने की कोशिश की लेकिन वो वहां से चली गयी।

- रैंडी ऑर्टन के रॉ में अटैक के बाद शॉन माइकल्स NXT में नजर आए। माइकल्स की मौजूदगी में फिन बैलर और कइल ओ'राइली के बीच बातचीत हुई। दोनों ने एक-दूसरे की तारीफ करने के साथ खुदको ताकतवर दिखाया। खैर, यहां कोई ब्रॉल नहीं हुआ।

- जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे को एक मिक्स्ड टैग टीम मैच में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन प्रीस्ट और विमेंस चैंपियन आइओ शिराई पर जीत मिली। उन्होंने दोनों चैंपियंस के लिए खतरा पैदा कर दिया है।

इस तरह से NXT का अंत देखने को मिला।

ये भी पढ़ें- AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने दुश्मन का किया बुरा हार, क्रिस जैरिको ने अपना जलवा बिखेरा