Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट ने मचाया धमाल, चैंपियन सस्पेंड होते-होते बचा

एडम कोल और फिन बैलर
एडम कोल और फिन बैलर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 25 Feb 2021
न्यूज़

इस हफ्ते WWE NXT में कई धमाकेदार चीजें देखी। कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) और सेंटोस एस्कोबार (Santos Escobar) के बीच जबरदस्त मैच और बहस भी देखी गई। डेक्सटर लूमिस (Dexter Lumis) से लेकर आईओ शिराई (IO Shirai) और किलियन डेन (Killian Dain) समेत कई अन्य सुपरस्टार्स के दिलचस्प मुकाबले और सैगमेंट्स देखे गए। आइए जानते हैं इस हफ्ते के NXT के रिजल्ट्स के बारे में।

WWE NXT के रिजल्ट्स:

-जॉनी गार्गानो और डेक्सटर लूमिस ने एक-दूसरे की खूब पिटाई करते हुए बहुत बुरी हालत कर दी थी। लूमिस ने अंत में चोक लगाया और सबमिशन मूव लगाकर जीत दर्ज की। मैच के बाद NXT के जनरल मैनेजर विलियम रीगल, सेंटो एस्कोबार की तलाश करते दिखाई दिए। बेथ फीनिक्स ने जानकारी दी कि अगर एस्कोबार नजर नहीं आए तो उन्हें सस्पेंड कर दिया जाएगा।

-NXT मेंस Dusty Cup विजेता MSK WWE यूनिवर्स को संबोधित करने वाले थे, लेकिन युवा स्टार्स ने उनपर बुरी तरह अटैक कर दिया। साथ ही कैमरून का दिलचस्प सैगमेंट देखने को मिला। टेड डी बियासी ने एक बच्चे को पैसे देने का वादा किया, लेकिन उसके लिए बच्चे को एक बास्केटबॉल को 10 बार ड्रिबल करना था।

-शुरुआत में जोई स्टार्क ने बढ़त बनाई लेकिन आईओ शिराई ने जबरदस्त वापसी करते हुए स्टार्क को क्लीन तरीके से पिन करते हुए विजय प्राप्त की। मैच के बाद टोनी स्टॉर्म ने शिराई को चुनौती देते हुए कहा कि वो उन्हें हराने में सक्षम नहीं हैं।

-बैकस्टेज जॉनी गार्गानो ने ऑस्टिन थ्योरी से पूछा कि उन्होंने लूमिस पर अटैक क्यों नहीं किया। इसके जवाब में थ्योरी ने कहा कि लूमिस इतने भी ज्यादा बुरे इंसान नहीं हैं।

-इस बीच कैमरून ग्राइम्स ने बिल्डिंग के बाहर कुछ लोगों को बास्केटबॉल ट्रिक को पूरा करने की कोशिश करते देखा। इस बीच WNBA स्टार एनरिएल होवार्ड भी एक उम्मीदवार के रूप में नजर आईं, जो हाल ही में WWE परफॉरमेंस सेंटर से जुड़ी हैं।

-ज़ाया ली ने शुरुआत से ही केसी कैटनज़ारो पर जबरदस्त तरीके से प्रहार करना शुरू किया। एक नी-स्ट्राइक के प्रभाव के बाद कैटनज़ारो द्वारा कोई जवाब ना मिलने से रेफरी ने TKO से ली को विजेता घोषित किया।

Advertisement

-WWE NXT पर आए युवा स्टार्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ड्रेक मेवरिक और किलियन डेन की टीम पर बड़ी जीत दर्ज की।

-NXT क्रूज़रवेट चैंपियन सेंटो एस्कोबार ने भी अपनी ब्लैक एसयूवी में धमाकेदार एंट्री ली, लेकिन लीगाडो डेल फंटास्मा उनका रास्ता रोक खड़े हो गए।

-मैच से पहले कैरियन क्रॉस ने लीगाडो डेल फंटास्मा पर अटैक किया, जिसका फायदा उठाकर सेंटो एस्कोबार ने उनपर पीछे से हमला किया। नो डिसक्वालिफ़िकेशन मैच में जबरदस्त एक्शन के बाद क्रॉस ने जीत हासिल की।

-WWE NXT के अंतिम क्षणों में एडम कोल ने काइल ओ'राइली पर किए गए अटैक का कारण बताने की कोशिश की और ओ'राइली से नाराजगी को दूर करने की मांग की। कोल ने माफी भी मांगी, वहीं अपना बदला पूरा करने आए फिन बैलर को कोल की सुपरकिक का प्रभाव झेलना पड़ा।

इस तरह से WWE NXT का अंत हुआ।

ये भी पढ़ें: AEW Dynamite रिजल्ट्स: 24 फरवरी, 2021

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 25 Feb 2021, 10:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now